Home मनोरंजन Nilu Kohli Husband Death: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति...

Nilu Kohli Husband Death: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति का निधन, बाथरूम में मिला शव

0

Nilu Kohli Husband Death: फिल्म इंडस्ट्री में जैसे दुखों का पहाड़ टूटा हुआ नजर आ रहा है पहले सतीश कौशिक के बाद अब पॉपुलर एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली के निधन की खबर सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि, नीलू सिंह के पति हरमिंदर सिंह पूरी तरह से स्वस्थ है। उन्होंने शुक्रवार को गुरुद्वारे जाकर मत्था भी टेका था लेकिन वहां से लौटने के बाद हरमिंदर बाथरूम गए और वहीं उनकी मृत्यु हो गई।

बाथरूम में ही हो गई उनकी मौत

जब हरमिंदर सिंह कोहली बाथरूम गए तो घर पर उस वक्त घर पर केवल एक हेल्पर मौजूद था काफी देर होने के बाद जब हेल्पर ने देखा तो वह अचेत अवस्था में थे जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ले जाते समय काफी देर हो गई और उनकी मौत हो गई थी।

Also Read: Skin Care Tips: बेजान त्वचा से चाहिए राहत तो इस फेस पैक का कर सकते हैं इस्तेमाल, मिलेगी सेलेब्स जैसी खूबसूरती

रविवार को होगा अंतिम संस्कार

इस बात की जानकारी नीलू कोहली को उनके एक करीबी दोस्त ने फोन पर दी। उन्होंने कहा कि शुक्रवार दोपहर करीब 1:30 बजे हरमिंदर गुरुद्वारे से घर आए थे। इसके बाद में बाथरूम में गिर गए और वही उनकी मृत्यु हो गई। साथ नीलू की दोस्त ने बताया कि ,उन्हें डायबिटीज की बीमारी थी लेकिन वह गंभीर बीमारी रूप से बीमार नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि, उनका अंतिम संस्कार रविवार को होगा क्योंकि उनका बेटा अभी बाहर है। बेटे के आने के बाद पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई दी जाएगी।

कई बड़ी फिल्मों में किया काम

हरमिंदर सिंह की पत्नी नीलू कोहली बॉलीवुड और टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने हाउसफुल टू, पटियाला हाउस, हिंदी मीडियम जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इसी के साथ 2020 में पीरियड ड्रामा फिल्म जोगी में भी दमदार अभियान करते हुए नजर आई थे।

Also Read: Rahul Gandhi की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस के केंद्रीय मुख्यालय पर चला बुलडोजर, PWD ने की ये बड़ी कार्रवाई

Exit mobile version