Home मनोरंजन विवादों के आदी हो चुके हैं Bachchan परिवार! Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai तलाक...

विवादों के आदी हो चुके हैं Bachchan परिवार! Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai तलाक रूमर्स के बीच Nimrat Kaur को मिला सपोर्ट

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहों के बीच निम्रत कौर का नाम लगातार सामने आ रहा है। अब उन्हें सपोर्ट मिला है और लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए जानते हैं।

0
Nimrat Kaur (File Photo)

Nimrat Kaur:  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में है। विवादों के घेरे में है निम्रत कौर (Nimrat Kaur) जिनके साथ अभिषेक बच्चन का नाम जोड़ा जा रहा है। हालांकि ऐश्वर्या साथ तलाक की खबरों की खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है और न अभिषेक निम्रत के रिलेशनशिप को लेकर। लेकिन लोग इस पर बात बनाने में पीछे नहीं हैं। इस सब के बीच Reddit यूजर अपनी आवाज बुलंद करते हुए निमृत कौर का सपोर्ट करते हुए नजर आए। ऐसे में एक पोस्ट चर्चा में है जिसमें यह कहा गया है कि बच्चन परिवार विवादों के आदी हो चुके हैं और इसलिए उनकी चुप्पी लाजमी है लेकिन इस सब के बीच बेवजह निम्रत को घसीटा जा रहा है।

Reddit यूजर ने Aishwarya Rai Abhishek Bachchan मामले में किया Nimrat Kaur को सपोर्ट

Reddit यूज़र ने जो लिखा उसके बाद लोगों का उन्हें सपोर्ट भी मिल रहा है और निम्रत के साथ जो हो रहा है वह सच में दुर्भाग्यपूर्ण है। इसमें कहा गया कि बस ट्विटर पर उनका नाम खोजें और आपको ट्वीट दिखेंगे जिनमें से कुछ लाखों बार देखा गया है। बहुत सारी फुहर शर्मिंदगी और चरित्र हनन असत्यापित दावों के आधार पर किया गया है लेकिन सभी ने इसे पूर्ण सत्य के रूप में लिया। यहां तक कि उनके इंस्टाग्राम पर भी कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि बच्चन परिवार अपने परिवार में विवादों के बारे में अफवाहों के इतने आदी हो गए हैं कि वह उन्हें स्पष्ट करने या अस्वीकार करने के बारे में नहीं सोचते हैं लेकिन दुर्भाग्य से किसी और को असत्यापित दावों के आधार पर इसमें घसीटा जाता है।

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan मामले में Nimrat Kaur को मिला साथ

इस पोस्ट को फिलहाल 2000 से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मेल एक्टर्स को कुछ नहीं कहा जाता है लेकिन अनवेरीफाइड वजह से इन हीरोइन को बदनाम किया जाता है। एक यूजर ने कहा बिना प्रमाण के घसीटा जा रहा है। एक यूजर ने लिखा यह बहुत ज्यादा हो गया और निश्चित तौर पर ऐश्वर्या और अभिषेक को आगे आकर इस बारे में बात करनी चाहिए।

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan मामले में Nimrat Kaur ने तोड़ी चुप्पी

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहें लगातार जोरों पर है। वहीं इस सबके बीच निम्रत कौर का नाम घसीटा जा रहा है कि दसवीं के सेट से अभिषेक और निम्रत क्लोज आए जिसकी वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच दूरियां आने लगी। वहीं बीते दिन निम्रत ने इस पर चुप्पी भी तोड़ी थी और उन्होंने कहा था, “मैं कुछ भी कर सकती थी और लोग फिर भी वही कहेंगे जो वह चाहते हैं ऐसे गॉसिप को रोकना संभव नहीं है और मैं अपने काम पर ध्यान देना ज्यादा पसंद करती हूं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version