Home मनोरंजन बेहद खास है Nita Mukesh Ambani Cultural Center, ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड...

बेहद खास है Nita Mukesh Ambani Cultural Center, ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स आएंगे नजर

0

Nita Mukesh Ambani Cultural Center: 31 मार्च को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) का उद्घाटन किया जाएगा। यह सांस्कृतिक केंद्र मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। मिली जानकारी के मुताबिक आज यह आम लोगों के लिए खोला जाएगा। वहीं आज ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया है जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स तक नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस इवेंट में देशभर के कई दिग्गज कलाकार शिरकत करते दिखेंगे। उद्घाटन के मौके पर तीन दिनों तक ब्लॉकबस्टर शो का आयोजन किया जाएगा। यह नीता अंबानी का सपना है और वह इसे साकार होते देख काफी खुश है। इससे पहले रामनवमी पर नीता अंबानी ने कल्चरल सेंटर पहुंचकर पूजा-अर्चना की थी।

नीता अंबानी भारतीय कला और नृत्य की है फैन

रिपोर्ट्स की माने तो यह सांस्कृतिक केंद्र अंबानी परिवार के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि नीता अंबानी भारतीय कला और नृत्य की बहुत बड़ी फैन हैं। वह एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं और बचपन से ही इसमें दिलचस्पी ले रही हैं। नीता अंबानी इस केंद्र को बनाना चाहती थी ताकि यह भारतीय कलाओं को संरक्षित और बढ़ावा देने में मदद कर सके। यह एक ऐसा स्थान है जहां पूरे भारत और दुनिया के लोग आकर भारतीय कला के बारे में जान सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

ये सेलेब्स आ सकते हैं नजर

मिली जानकारी के मुताबिक इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा और उनकी फैमली और हॉलीवुड कपल टॉम हॉलैंड और ज़ेंडया नजर आएंगे। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

इन कार्यक्रमों का होगा आयोजन

कल्‍चरल सेंटर के उद्घाटन पर ‘स्वदेश’ नाम का खास कला और शिल्प प्रदर्शनी को आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल: सिविलाइज़ेशन टू नेशन’ नाम से एक म्यूजिकल ड्रामा होगा। वहीं कहा जा रहा है कि इस दौरान ‘इंडिया इन फैशन’ नाम से एक ड्रेसिंग इवेंट का आयोजन किया जाएगा। वहीं इस दौरान भारत की सांस्कृतिक परंपराओं का दुनिया पर प्रभाव दिखाता ‘संगम’ नाम से एक विजुअल आर्ट शो भी आयोजित किया जाएगा। वहीं इस इवेंट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Exit mobile version