Home मनोरंजन NMACC: अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने मचाया गदर, प्रियंका से...

NMACC: अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने मचाया गदर, प्रियंका से लेकर सुहाना और आर्यन खान पर टिकी निगाहें

0

NMACC: नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) के कार्यक्रम के दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों का जमघट लगा रहा। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सैफ अली खान, करीना कपूर खान और सलमान खान जैसे कई सितारे नजर आए। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स के लुक को देख फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इस इवेंट में सेलेब्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए और लोगों के निगाहों पर उनके लुक अटक गयी हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के लुक चर्चा में है। ऐसे में आइए देखते हैं खास झलकियां।

अंबानी की इवेंट की खास झलकियां

जहां सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू से पहले चर्चा में आ गयी है वहीं आर्यन खान लोगों के बीच लगातार छाए हैं। इस दौरान सुहाना शिमरी साड़ी में खूबसूरत नजर आई वहीं आर्यन खान भी काफी हेंडसम नजर आ रहे हैं।

हमेशा की तरह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एकमस्ट्री लाजवाब है। प्रियंका चोपड़ा ऑफ़ शोल्डर कलरफूल ड्रेस में जलवे बिखेर रही हैं।

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ शानदार केमेस्ट्री नजर आई। दोनों की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है। ऋतिक लेडी लव के प्यार में मदहोश नजर आए।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: Ajay Devgn ने छत पर की थी Kajol से शादी, किसी फेयरी टेल से कम नहीं है यह लव स्टोरी

न्यासा देवगन और काजोल की बॉन्डिंग देखने लायक है। वीडियो में मां और बेटी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई।

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ इवेंट में पहुंची।

सैफ अली खान और करीना कपूर इस दौरान ब्लैक कलर में ट्विन करते नजर आए। दोनों कैमरे के लिए खूब पोज दे रहे हैं।

क्या है नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में खास

बता दें कि नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर एक ऐसी जगह है जहां आप दुनिया भर की कला देख सकते हैं। इसमें डायमंड बॉक्स, स्टूडियो थिएटर, आर्ट हाउस और पब्लिक आर्ट जैसी कई हाई-टेक सुविधाएं हैं। सेंटर को इस तरह से डिजाइन किया गया था जो इसे वास्तव में खास बनाता है, ताकि यहां आ रहे लोगों को एक अच्छा अनुभव हो सके।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Exit mobile version