Home मनोरंजन अपने लेटेस्ट गाने से विदेश में भी छाई Nora Fatehi, शेयर की...

अपने लेटेस्ट गाने से विदेश में भी छाई Nora Fatehi, शेयर की सफलता की पहली झलक

Nora Fatehi ने अपने लेटेस्ट गाने नोरा से विदेश में भी अपना डंका बजा दिया है।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi: मशहूर डांसर नोरा फतेही कई बड़े और हिट सॉन्ग, कर फैंस को अपना दीवाना बना चुकी हैं। अब उनके डांस का डंका केवल भारत में ही नहीं, विदेशों तक में बजने लगा है। दरअसल एक्ट्रेस का एक रीसेंट सॉन्ग रिलीज़ किया गया था जिसमें, एक्ट्रेस ने डांस ही नहीं किया अपनी खूबसूरत आवाज भी दी है। बता दें यहीं अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ लेटेस्ट वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह अपने गाने नोरा को विदेशों में प्रोमोट करती दिख रही हैं। चलिए एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर गौर करते हैं।

अपने लेटेस्ट गाने से विदेश में भी छाई Nora Fatehi

हाल में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कुछ रीसेंट वीडियोज शेयर की हैं। अपनी इन वीडियोज में नोरा विदेश पहुंची और अपने गाने नोरा को प्रमोट करती दिख रही हैं। यहीं आपको बता दें, नोरा किसी एक इंटरनेशनल शो में नहीं बल्कि, कई अलग-अलग शोज में अपने गाने को प्रमोट करने पहुंची हैं।

स्टाइलिंग भी है लाजवाब

अगर बात की जाए एक्ट्रेस के स्टाइलिंग की तो आपको बताते चलें, इन वीडियोज में हर बार की तरह नोरा फतेही की स्टाइलिंग बेहद लाजवाब दिख रही है। नोरा नें अपने इस ग्लैमरस लुक के लिए स्लीवलेस हॉल्टर नेक बॉडीकोन ड्रेस को वेयर किया। यही नहीं उन्होंने अपने इस लुक को और भी क्लासी बनाने के लिए रेड मिनी हैंडबैग और ब्लैक ग्लासेज को कैरी किया है।

इतने मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है गाना

इसी के साथ आपको बता दें, एक्ट्रेस के इस गाने को 15 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यहीं आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि, एक्ट्रेस के इस गाने ने आते ही इंटरनेट की दुनियां में सुनामी ला दी थी। लोगों को नोरा का यह गाना भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इसी बीच कई लोगों ने कमेंट कर गाने को अमेजिंग कहा तो, कई लोग एक्ट्रेस के मूव्स की तारीफ करते दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version