Home मनोरंजन Nora Fatehi ने नए गाने Sexy in My Dress पर रील्स बनाकर...

Nora Fatehi ने नए गाने Sexy in My Dress पर रील्स बनाकर मचाया तहलका, स्टनिंग ऑउटफिट में ग्लैमरस दिखी हसीना

0
nora fatehi

Nora Fatehi: यह बात सच है की स्टाइल हो या फिर बैली डांस नोरा फतेही का कोई जवाब नहीं है। वहीं एक्ट्रेस फिलहाल न्यू रिलीज गाने ‘सेक्सी इन माय ड्रेस’ को लेकर काफी चर्चा में है। इस गाने में नोरा का अंदाज वाकई काफी ग्लैमरस है जिसे देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। वही इस बीच एक बार फिर लोगों को खास ट्रीट देते हुए नोरा ने इस गाने पर रील्स बनाकर फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस का अंदाज फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

वीडियो में दिलकश पोज देती दिखी नोरा

वीडियो की बात करें तो सबसे पहले एक्ट्रेस ग्रीन ब्रालेट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही है। वहीं अपनी अदाएं दिखाते हुए नोरा सिंगल स्ट्रिप को-आर्ड सेट में तहलका मचाने लगती है। पलक झपकते उनका अंदाज बदल जाता है और वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आती है। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह रील्स काफी चर्चा में है और नोरा के अंदाज को देख कायल हो गए हैं। यह पहली बार नहीं है जब नोरा वीडियो से लोगों के बीच में चर्चा में आई हो।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

कातिल अंदाज से नोरा ने किया लोगों को इंप्रेस

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट में कहा, “गुड वन।” फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं ‘सेक्सी इन माय ड्रेस’ गाने की बात करें तो इसे नोरा फतेही ने अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया था। इस गाने को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। नोरा अपने कातिल अंदाज से हर बार लोगों को चौंका देती है और इस वीडियो को देख आप भी यही कहेंगे। गाने को देख लोग नोरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनके डांस के फैन हो गए हैं। वह हर बार तहलका मचाने में कामयाब होती है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version