Home मनोरंजन Nora Fatehi Bold look: सिल्वर ड्रेस में नोरा ने फ्लॉन्ट की कर्वी...

Nora Fatehi Bold look: सिल्वर ड्रेस में नोरा ने फ्लॉन्ट की कर्वी फिगर, लुक देख कर फैंस हुए दीवाने

Nora Fatehi बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ अपने खूबसूरत आउटफ़िट्स शेयर करती रहती हैं। इस बार भी नोरा का एक लुक लोगों से वाहवाही लूट रहा है।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi New Video: बॉलिवुड एक्ट्रेस और डांसर के तौर पर जानी जाने वाली नोरा फतेही अक्सर अपनी बॉल्ड अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं। इसी वजह से फैंस उनकी एक झलक के इंतजार में रहते हैं। हाल ही में नोरा को एकदम अलग और नए अंदाज में स्पॉट किया गया, जिसकी वीडियो (Nora Fatehi latest video) अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं यूजर्स वीडियो को पसंद करते हुए उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Nora Fatehi ने दिखाई किलर अदाएं  

दरअसल कुछ ही वक्त पहले एक्ट्रेस Nora Fatehi का एक वीडियो सामने आया है, जोकि इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसमें नोरा सिल्वर कलर की बॉडिकॉन ड्रेस में चलते हुए नजर आ रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए अदाकारा ने पॉनी टेल बनाई हुई है, साथ ही बड़े-बड़े सिल्वर इयररिंग भी पहने ग्लैमेरस लुक में दिखाई दे रही हैं। अदाकारा की हाल ही में सामने आई ये वीडियो अब वायरल हो रही है। 

Nora Fatehi की हो रही है तारीफ

आपको बता दें कि इस वीडियो में अदाकारा नोरा फतेही चलती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि जब पैपराजी उन्हें आवाज लागाकर एक्ट्रेस के पीछे भागता हैं, तो यह देख नोरा खुद पीछे मुड़कर पोज देती हैं। कैमरा देखते हुए अभिनेत्री किलर लुक देते हुए भी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनका यह डिफरेंट अंदाज अब यूजर्स का दिल जीत रहा है, इसे देख फैंस उनकी और लुक की तारीफ करते हुए भी दिख रहे हैं। 

फैंस हुए दीवाने

Nora Fatehi की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कमेंट कर फायर वाला इमोजी बनाया, तो वहीं एक अन्य यूजर ने अदाकारा की ड्रेस की पर कमेंट करते हुए उन्हें फैरीटेल बता दिया। जानकारी के लिए बता दे कि इंस्टाग्राम पर Nora Fatehi की कमाल की फैन फोलोइंग है, यही कारण है कि उनका कोइ भी लुक सामने आने के चंद मिनटों के अंदर ही सुर्खियों में छा जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version