Home मनोरंजन पास्ता खाने की शौकीन है Nora Fatehi, इस डाइट प्लान को फॉलो...

पास्ता खाने की शौकीन है Nora Fatehi, इस डाइट प्लान को फॉलो करती हैं कर्वी फिगर की मालकिन

Nora Fatehi: फिटनेस को लेकर लोगों को हैरान कर देने वाली नोरा फतेही की स्पेशल डाइट में क्या-क्या है शामिल , जानते हैं इस बारे में क्या कहती हैं एक्ट्रेस।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi: डांस से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही अपनी टोंड फिगर से लोगों को हैरान कर देती हैं। यह बात सच है कि उसकी फिटनेस देखने के बाद लोग फिदा हो जाते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि वह खाने में क्या करती है पसंद और क्या है उनकी डाइट प्लान। अगर आपको लगता है कि फिटनेस फ्रीक नोरा फतेही वर्कआउट के साथ-साथ अपनी डाइट का खास ख्याल रखती हैं। शायद आप गलत हो सकते हैं क्योंकि कपिल शर्मा के शो में नोरा फतेही ने इस बात का खुलासा किया कि वह क्या खाना करती हैं पसंद। आइए जानते हैं उनकी खास डाइट प्लान

चीट मील भी फॉलो करती हैं Nora Fatehi

जहां तक नोरा फतेही की बात करें तो वह यहां बताती हैं कि उन्हें पास्ता खाना काफी पसंद है। जी हां, पास्ता जिसे एक फास्ट फूड कहा जाता है। वह नोरा फतेही की पसंदीदा फूड आइटम में शुमार है। ऐसे में यह बात कह सकते हैं कि नोरा फास्ट फूड से भी कोई परहेज नहीं करती हैं लेकिन या यह चीट मिल है।

चावल दाल पसंद

इसके अलावा वह वीडियो में यह भी बताती है कि उन्हें चावल दाल खाना काफी पसंद है। इसके अलावा उन्हें मैश्ड पोटैटो भी पसंद है और लंच में चिकन खाना भी प्रेफर करती हैं।

सब्जियों और फलों का सेवन जरूरी

नोरा फतेही सब्जियों और फलों को खाने में भरोसा रखने वाली शख्स है क्योंकि वह अपनी फिटनेस में कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स की माने तो वह उबली हुई सब्जियों को ज्यादा खाती हैं ताकि यह जल्दी पच जाए और इससे उन्हें कोई नुकसान ना हो।

मिठाई खाना है पसंद

नोरा फतेही को मिठाई खाना पसंद तो है लेकिन वह लिमिट में खाती हैं ताकि उनका वेट मेंटेन रह सके और उन्हें वजन को कंट्रोल करने में मेहनत ना करना पड़े।

ब्रेकफास्ट में ओट्स

नोरा फतेही की डाइट प्लान की बात करें तो वह सुबह ब्रेकफास्ट जल्दी करना पसंद करती हैं। इसके लिए वह ओट्स का सेवन करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version