Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन14 साल पुरानी बिकिनी फोटो में खुद को नहीं पहचान पा रही...

14 साल पुरानी बिकिनी फोटो में खुद को नहीं पहचान पा रही Nora Fatehi! देख लोग बोले- ’18 की उम्र में जानलेवा…’

Date:

Related stories

Nora Fatehi: यह सच है कि नोरा फतेही वह नाम है जिनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह अपने जबरदस्त लुक से हर बार फैंस को दीवाना बना देती है। लोगों को इंप्रेस करने में कोई जवाब नहीं है लेकिन इस सबके बीच नोरा अपने बदले हुए अंदाज को देख खुद भी भरोसा नहीं कर पा रही हैं। यही वजह है कि 14 साल पहले की एक तस्वीर उन्होंने शेयर करते हुए फैन से कुछ ऐसा कहा जो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। लोगों की अटक गई है फोटोज पर नजर।

Nora Fatehi हुई हैरान

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा, “मैं वही हूं 18 साल की और बहुत महत्वाकांक्षी आत्मविश्वासी हाई स्कूल से सीधे निकली जीवन में अपना रास्ता बना रही हूं। अभी अभी अपना मेकअप थोड़ा बेहतर करना शुरू किया है। जैसा कि मैं 17 साल की उम्र में करती थी मुझे यकीन नहीं होता कि हम अपनी आइब्रो को इतना पतला करते थे।”

फोटोज देख आप भी हो जाएंगे फैन

नोरा फतेही की फोटोज की बात करें तो वह काफी अलग नजर आ रही है। जहां एक तस्वीर में वह पूल में बिकिनी में एंजॉय करती दिखीं तो दो और तस्वीर में वह स्टाइल से लोगों को दीवाना बना रही है। उनके चेहरे पर खूबसूरती और नजाकत साफ दिखाई दे रही है। स्टाइलिश फैशन और किलर पोज के साथ मेकअप पर लोगों की नजरें अटक गई।

लोग लुटा रहे खूब प्यार

फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “18 की उम्र में भी जानलेवा लगती थी।” एक यूजर ने कहा, “आप तो किलर।” दूसरे ने कहा हमेशा की तरह खूबसूरत। एक फैन ने कहा, “आप आग हो जिसे देख कोई भी जल जाता है।” तो दूसरे ने कहा की नारा आपका कॉन्फिडेंस और लगन आपको इंस्पिरेशन बनाता है। एक यूजर ने किलर कहा तो एक फैन ने कहा ब्यूटी क्वीन तो दूसरे ने कहा बचपन में भी आप खूबसूरत थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories