Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनमर्मेड स्कर्ट विद ब्रालेट ब्लाउज को पेयर कर Nora Fatehi ने के...

मर्मेड स्कर्ट विद ब्रालेट ब्लाउज को पेयर कर Nora Fatehi ने के दिलों पर चलाए खंजर, देखें तस्वीरें

Date:

Related stories

Nora Fatehi: फैंस के दिलों को धड़काने वाली और अपने मेजिकल डांस से इंटरनेट पर बवाल मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपनी खूबसूरती एंड कातिलाना स्टाइलिंग के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। नोरा को लोग उनकी हसीन अदाओं के लिए देखना काफी पसंद करते हैं। जिससे वह जैसे ही कोई लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर डालती हैं, उनके दीवाने उसे देखते ही खुश हो जाते हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, एक्ट्रेस ने मर्मेड स्कर्ट विद ब्रालेट ब्लाउज में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ रीसेंट तस्वीरें डाली हैं, जिससे उनके चाहने वाले एक बार फिर मचल उठे हैं।

मर्मेड स्कर्ट विद ब्रालेट ब्लाउज में इठलाती Nora Fatehi

हर बार की तरह इस बार भी फैंस की लाडली नोरा फतेही ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक जलपरी की तरह बलखाती और हर कसी को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के लुक की तो, उन्होंने अपने इस मर्मेड लुक को क्रिएट करने के लिए मर्मेड स्कर्ट और के साटन के ब्रालेट ब्लाउज को पेयर किया है। जो उनपर काफी हसीन दिख रहा है।

एक्सेसरी एंड हेयरस्टाइल

यहीं आपको बता दें, नोरा ने अपने इस लुक को और भी जानलेवा बनाने के लिए एक्सेसरीज में डायमंड के स्टड्स एंड चैन से बनी एक क्लासी जैकेट डाली हुई है। और साथ ही उन्होंने अपने इस मर्मेड लुक को एक क्लासी टच दिया जिसके लिए उन्होंने ओपन नहीं फ्रंट फ्लिक्स डाउन पोनी हेयरस्टाइल को कैरी किया है।

वर्क फ्रंट

बात क जाए नोरा के वर्क फ्रंट की तो, उन्हें डांस से गर्दा उड़ाने के बाद फिल्मी दुनियां में भी खूब गदर मचाते देखा गया है। यहीं अब उन्हें बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म हाउसफुल 5 एंड साउथ की जबरदस्त मूवी द डेविल में भी देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories