Home मनोरंजन Matka Song Le Le Raja में Nora Fatehi के लटके-झटकों को देख...

Matka Song Le Le Raja में Nora Fatehi के लटके-झटकों को देख आशिकों का हुआ बुरा हाल, फैंस बोले- OMG रेट्रो अंदाज

Nora Fatehi: नोरा फतेही की फिल्म 'मटका' का गाना 'ले ले राजा' रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड में है। इसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। कहना गलत नहीं होगा कि रेट्रो लुक पर फैंस दिल हारने को मजबूर हो गए।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बहुत जल्द ‘मटका’ (Matka) फिल्म में नजर आने वाली है जिसमें उनके साथ दिखेंगे वरुण तेज (Varun Tej)। ऐसे में फिल्म का गाना ‘ले ले राजा’ (Le Le Raja) का लिरिकल वीडियो जारी किया गया जिसे देखने के बाद नोरा के फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो को देख आपकी भी निगाहे अटक जाएगी और रेट्रो लुक में एक्ट्रेस का अंदाज। यही वजह है कि फैंस इस गाने को बार-बार देख रहे हैं और लिरिकल वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि नोरा अपने फैंस को लुभाने में कामयाब हुई।

शॉर्ट शिमर ड्रेस में महफिल लूट गई Nora Fatehi

जहां तक ‘ले ले राजा’ लिरिकल वीडियो की बात करें तो इसमें शॉर्ट सिमर ड्रेस में नोरा नजर आ रही है। इस दौरान उनके लटके झटके हर किसी की बोलती बंद कर देने के लिए काफी है। यह सच है कि नोरा फतेही के अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं और हुआ लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस वीडियो में वह गजब नजर आई और साथ देते दिखे वरुण तेज। कहना गलत नहीं होगा कि फैंस इसे देखने के बाद उछल पड़े हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते दिखे।

सोफिया बनी Nora Fatehi का दिलकश अंदाज


Aditya Music यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को कुछ ही मिनट में 10000 के करीब व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लाइक्स। नीति मोहन की आवाज के साथ Matka फिल्म का यह गाना Le Le Raja फिलहाल चर्चा में है और इसके टीजर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। जहां तक इस फिल्म की बात करें तो इसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इसमें नोरा फतेही जलवा दिखाने वाली है। फिल्म 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं इससे पहले ‘ले ले राजा’ में सोफिया बनी नोरा महफिल लूटने आ गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version