Home मनोरंजन आखिर क्यों लीड रोल में नजर नहीं आ रही हैं Nora Fatehi,...

आखिर क्यों लीड रोल में नजर नहीं आ रही हैं Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने सरेआम बता दी बॉलीवुड की सच्चाई

0
nora fatehi

Nora Fatehi: बॉलीवुड को लेकर आए दिन कई एक्ट्रेसेस राज खोलती हुई नजर आती हैं। इस बीच नोरा फतेही का लेटेस्ट बयान काफी सुर्खियों में है जहां वह इंडस्ट्री को लेकर बात करती हुई दिखी। यह बात सच है कि डांसिंग से लेकर ड्रेसिंग सेंस को लेकर नोरा लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने आरोप लगाए हैं और कहा है कि मेरे में हर एक खूबी होने के बावजूद मुझे बतौर लीड कास्ट नहीं किया जाता है। इस दौरान नोरा फतेही बिफरी हुई नजर आई और उन्होंने फिल्मों में कास्ट को लेकर फिल्म मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

नोरा ने दिया बड़ा बयान

यह बात सच है कि खूबसूरती और डांसिंग से नोरा हर जगह छाई हुई है और फैंस उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं फैंस की हार्दिक इच्छा है कि वह फिल्मों में नजर आए लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि आखिर क्यों फिल्म मेकर्स उन्हें लीड रोल नहीं दे रहे हैं। ऐसे में नोरा ने कहा इंडस्ट्री में निर्देशक सिर्फ चार लड़कियों को ही कास्ट करते हैं।

सिर्फ चार लड़कियों के बीच घूमती है इंडस्ट्री की कहानी

यह बात सच है कि नोरा फतेही कई फिल्मों में डांस नंबर्स दे चुकी हैं लेकिन उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर नहीं देखा गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे जब यह सवाल किया गया कि आप बतौर लीड रोल में क्यों नहीं नजर आ रही हैं। तो नोरा अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा। उन्होंने कहा मिलते ही नहीं क्योंकि मेकर्स एक तय दायरे से बाहर नहीं सोचते हैं। सिर्फ चार लड़कियां कर रही है और चारों को लगातार काम मिल रहे हैं।

क्या डांस की वजह से नोरा को नहीं मिल रहे कम

नोरा का गुस्सा यहीं नहीं रुका। उन्होंने आगे यह भी कहा कि “उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनका डांसर होना उनके एक्टिंग करियर के बीच आ रहा है। वह डांस करती है और इसलिए उन्हे कास्ट नहीं किया जा रहा है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बहुत खूबसूरत डांसर है और वह डांस नंबर्स भी कर चुकी है। ऐसे में उसे एक्ट्रेस के लिए डांस उनका टैलेंट माना जाता है और उन्हें पीछे नहीं धकेला जाता है। फिल्म के लिए शायद यह देखा जाता है कि उनसे अच्छा कौन एक्ट करता है। अच्छे से डायलॉग कौन बोलता है और अगर ऐसा मिलता है तो लिस्ट लंबी हो जाती है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं अपने दम पर कुछ कर रही हूं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version