Home मनोरंजन तपती गर्मी में है घूमने की प्लानिंग तो Nora Fatehi की तरह...

तपती गर्मी में है घूमने की प्लानिंग तो Nora Fatehi की तरह खुद को दें अलग टच, देख ‘उफ्फ’ किए बिना नहीं रह सकेंगे लोग

Nora Fatehi: नोरा फतेही का स्टाइल हमेशा की तरह खास होता है और वह लोगों को दीवाना बना देना बखूबी जानती है। ऐसे में उनके लेटेस्ट लुक को आप भी ट्राई कर सकती हैं।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi: नोरा फतेही वह नाम है जो जलवा दिखाना खूब जानते हैं उन्हें पता है कि फैंस को किस कदर दीवाना बनाना है और वह अपने डांस से लोगों पर जादू चला देती है। यह सच है कि न सिर्फ डांस बल्कि ग्लैमर और फैशन स्टेटमेंट की बात करें तो हसीन टॉप पर शुमार है। ऐसे में उनका लेटेस्ट लुक समर सीजन के लिए परफेक्ट है। अगर आप कहीं घूमने की प्लानिंग कर रही है तो नोरा फतेही से ले इंस्पिरेशन क्योंकि वह स्टाइल से लोगों का दिल चुराने में कामयाब रही। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या है उनके इस लुक में खास जो है चर्चा में।

Nora Fatehi की तरह करें शॉर्ट के साथ जैकेट स्टाइल

लुक की बात करें तो वह मानसून की शुरुआत से पहले ग्रीन और पिंक कलर को अलग तरीके से स्टाइल करती हुई नजर आई जिसे देखने के बाद आप भी दीवाने हो जाएंगे। नोरा फतेही के स्टाइल को कॉपी करने के लिए आपको एक शॉट्स के साथ बॉडी फिट व्हाइट टी-शर्ट की जरूरत पड़ेगी जिसे आप एक बॉक्सर जैकेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। दरअसल गर्मी के सीजन में वैसे तो जैकेट का स्टाइल ऑफ सीजन है लेकिन अगर आप कहीं घूमने की प्लानिंग कर रही है तो आप इसे ओपन तरीके से स्टाइल कर सकती हैं।

इस तरह लुक को करें कंप्लीट

वहीं इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आपके पास पिक हैंडबैग और व्हाइट स्नीकर्स के साथ एक गॉगल्स की भी जरूरत है जिसे नोरा फतेही अपने लुक में टच देने के लिए स्टाइल करती हुई दिखी। वहीं नोरा फतेही की तरह स्ट्रेट ओपन हेयर स्टाइल को शॉर्ट लेंथ में फ्लॉन्ट कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि आपका यह लुक देखने के बाद हर कोई आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। गर्मी के सीजन के लिए आप सटल मेकअप रखें और न्यूड लिपस्टिक से आप इस लुक को कंप्लीट करें।

बॉसी स्टाइल पर फैंस फिदा

नोरा फतेही के इस बॉसी स्टाइलिश लुक को 48000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और कमेंट में लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। नोरा फतेही ‘नोरा’ गाने को लेकर काफी सुर्खियों में रही जिसपर 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version