Home मनोरंजन इंस्टाग्राम पर ‘दिलबर’ गर्ल Nora Fatehi की ये है टॉप 5 हॉट...

इंस्टाग्राम पर ‘दिलबर’ गर्ल Nora Fatehi की ये है टॉप 5 हॉट रील्स, यहां देखें

Nora Fatehi: नोरा फतेही का अंदाज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है और ऐसे में आप इन 5 रील्स को एंजॉय कर सकते हैं जो काफी जबरदस्त है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi:  नोरा फतेही (Nora Fatehi) फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने में कोई पसंद नहीं छोड़ती है और यह सच है कि सोशल मीडिया पर उनकी एक जबरदस्त पापुलैरिटी है। लोगों को इंप्रेस करने के लिए एक से बढ़कर एक रील्स शेयर करती है जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने लायक होता है। ऐसे में आइए देखते हैं उनकी टॉप 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार जाते हैं और ये रील्स (Nora Fatehi hot Reels) फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के 46.6 मिलियन फॉलोअर्स है। ऐसे में आइए देखते हैं उनकी टॉप 5 हॉट रील्स।

व्हाइट फेदर ड्रेस में स्टेज पर बलखाती दिखीं Nora Fatehi

जहां तक नोरा फतेही के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह स्टेज परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही है। हाथ में माइक और उनका दिलकश लुक देखने लायक है जहां वह फेदर शॉर्ट ड्रेस में किलर मूव्स दिखाकर लोगों को दीवाना बना रही है। इस रील्स पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ब्रालेट और शॉर्ट्स के साथ डिफरेंट लुक में दिखी Nora Fatehi

इस रील्स की बात करें तो नोरा फतेही गाने ‘सेक्सी इन माय ड्रेस’ (Sexy In My Dress) को प्रमोट कर रही है। इसमें उनका एक से बढ़कर एक लुक सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा। इस रील्स को एक मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए।

ब्लैक बैकलेस मैटेलिक ड्रेस में बलखाती दिखीं नोरा फतेही

नोरा फतेही की इस रील्स की बात करें तो इसमें वह ब्लैक शॉर्ट बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस में नजर आई हैं जिसके साथ सिल्वर हाई हील्स और बैग को फ्लॉन्ट कर रही है। इसमें लोगों को दीवाना बना गई और इस रील्स को भी एक मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

नियॉन ड्रेस में दिल जीत गई Nora Fatehi

नोरा फतेही के फैंस उनकी रील्स देखते पसंद करते हैं ऐसे में इसमें वह नियॉन कलर की बॉडीकॉन में नजर आ रही है। इसमें उनकी अदाएं और अंदाज देखने लायक है और यही वजह है कि रील्स को 6 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। 20 जुलाई 2022 को जारी की गई रील्स को भले ही 2 साल हो गया हो लेकिन इसका खुमार आज भी है।

विदेश में जलवा दिखाती नजर आई Nora Fatehi

नोरा फतेही की इस रील की बात करें तो इसमें वह विदेश में जलवा दिखा रही है और इस दौरान वह रेड सिमर क्रॉप टॉप को शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयर करती नजर आई। स्टेज पर फुल ऑन धमाका कर रही नोरा फतेही को देखने के बाद लोगों की धड़कन बढ़ गई। मार्च 2023 में जारी इस रील्स को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version