Home मनोरंजन Nora Fatehi 15 साल पहले भी डांस से गिराती थी बिजली! इस...

Nora Fatehi 15 साल पहले भी डांस से गिराती थी बिजली! इस तस्वीर को देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस की बेकरारी बढ़ा दी है और इसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।आइए देखते हैं एक नजर।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi:  नोरा फतेही (Nora Fatehi) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह सच है कि फैंस को दीवाना बनाने में नोरा कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और ऐसे में अक्सर उनकी कोई ना कोई झलक सोशल मीडिया पर लगातार लाइमलाइट में रहती है। इस सबके बीच नोरा फतेही एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है और वजह है उनकी थ्रोबैक तस्वीर जिसमें वह पहचान में नहीं आ रही है। लेकिन यह सच है कि उनकी मासूमियत और क्यूटनेस आज भी लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है। आइए देखते हैं आखिर किस तस्वीर को शेयर कर चर्चा में आई नोरा।

Nora Fatehi ने फोटो के साथ किया खुलासा

दरअसल यह तस्वीर नोरा फतेही की उस समय की है जब वह महज 17 साल की थी। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर नोरा ने कैप्शन में लिखा, “हे भगवान दोस्तों यह एक बहुत बड़ी थ्रोबैक है 17 साल की मैं (उन लोगों के लिए जो नहीं पहचान पा रहे हैं बाई तरफ) अपने स्कूल के दोस्तों के साथ स्टेज पर डांस करने के लिए तैयार हो रही हूं। हमने कई हफ्तों तक रिहर्सल की मैंने उन्हें वह सब कुछ सिखाया जो मैं उस समय जानती थी और हमने यह आउटफिट्स एक साथ पहने। हमने कुछ गाने पर बेली डांस फ्यूजन एक्ट किया और अपने स्कूल के सामने परफॉर्म किया। कुछ चीजें कभी नहीं बदलती। यह उन गानों में से एक है जिस पर हमने डांस किया।”

Nora Fatehi की फोटो को देख लोग लुटा रहे प्यार

वहीं इस फोटो को 1,70,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और नोरा फतेही के फैंस उन पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं नोरा तो दूसरे ने कहा और अब यह स्कूल गर्ल ग्लोबल डांस आइकॉन बन चुकी है। एक ने लिखा सो प्रिटी तो दूसरे ने कहा आप उस समय भी उतनी ही खूबसूरत थी।

फैंस की चहेती है Nora Fatehi

नोरा फतेही फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और वह सोशल मीडिया पर लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। कभी अपनी तस्वीर को लेकर तो कभी अपने गाने से दिल जीत लेती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version