Home मनोरंजन PM Modi से इम्प्रेस हुई Nora Fatehi, सोशल मीडिया पर सरेआम तारीफ...

PM Modi से इम्प्रेस हुई Nora Fatehi, सोशल मीडिया पर सरेआम तारीफ में कहीं ये बात

Nora Fatehi: नोरा फतेही सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की तारीफ करती हुई नजर आई। उन्होंने मोरक्को भूकंप में पीएम मोदी का मोरक्को को साथ देने से काफी प्रभावित हुई है और ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। इस मुश्किल घड़ी में भारत का इस तरह साथ देना डांसिंग क्वीन को काफी इमोशनल कर गया।

0

Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही मोरक्को भूकंप को लेकर काफी दुखी है। वह मोरक्को में आए भूकंप को लेकर काफी आहत महसूस कर रही है और उन्होंने अपनी फिलिंग्स सोशल मीडिया पर जाहिर कर चुकी है। लेकिन इस सब के बीच आखिर क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नोरा फतेही इंप्रेस हो गई है। वह खुलेआम प्रधानमंत्री की तारीफ करती हुई नजर आई और वजह जानकर शायद आप भी इमोशनल हो जाएंगे औरएक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं रुकेंगे। यह बात सच है कि नोरा मोरक्को मूल की कर्नाडाई कलाकार है और भारत में रहने के बावजूद इमोशनली वह वहां से जुड़ी हुई है। ऐसे में मोरक्को में आए भयानक तूफान की वजह से वह काफी आहत है।

जान माल की क्षति से आहत हैं पीएम मोदी

ऐसे में जब शनिवार को जी-20 शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी ने मोरक्को में आए भूकंप से जान माल की नुकसान पर दुख जताया तो यह बात नोरा फतेही के दिल को छू गई। दरअसल पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था कि मुश्किल की इस घड़ी में पूरी दुनिया मोरक्को के साथ खड़ी है हम हर संभव सहायता करने के लिए तैयार हैं। अब ऐसे में पीएम मोदी के समर्थन देने की वजह से नोरा फतेही उनका शुक्रिया अदा करती हुई नजर आई।

पीएम मोदी ने किया मोरक्को का साथ देने का वादा

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पीएम मोदी के पोस्ट को शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, “मोरक्को में भूकंप के कारण हुई जान माल की हानि से अत्यंत दुख हुआ। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं मोरक्को के लोगों के साथ है। उन लोगों के प्रति संवेदना जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाए भारत इस कठिन समय में मोरक्को को हर संभव सहायता देने के लिए तैयार है।”

नोरा फतेही हुई इमोशनल

ऐसे में नोरा फतेही ने पीएम मोदी के लिए लिखा, “इस बड़े समर्थन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद। आप जागरूकता बढ़ाने और मदद का हाथ बढ़ाने वाले पहले देश में से एक हैं। मोरक्को के लोग बहुत आभारी और शुक्रगुजार हैं। जय हिंद।” वहीं नोरा फतेही के इस पोस्ट को देख लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वह जिस तरह पीएम मोदी की तारीफ कर रही है वह वाकई काफी इमोशनल है। बता दें कि 8 सितंबर को मोरक्को में 6.8 तीव्रता के साथ भूकंप आया और इसमें 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और 3000 लोग घायल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version