Home मनोरंजन Disha Patani के किलर डांस मूव्स के आगे फीका पड़ा Nora Fatehi...

Disha Patani के किलर डांस मूव्स के आगे फीका पड़ा Nora Fatehi का जलवा, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

Disha Patani ने सपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने हॉट मूव्स दिखाती और Nora Fatehi को पछाड़ती दिख रही हैं।

0
Disha Patani
Disha Patani

Disha Patani: कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन अपने फैंस को खुश करने के लिए कोई न कोई लेटेस्ट फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। हर बार की तरह इस बार भी फैंस की फेवरेट दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस करती, अपने किलर मूव्स दिखाती और मशहूर डांसर नोरा फतेही की कातिलाना अदाओं को भी मात दे रही हैं। चलिए उनकी वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

किलर डांस मूव्स दिखाती दिखीं Disha Patani

हाल में कल्कि 2898 एडी एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। अपनी इस वीडियो में दिशा “Don’t Tell ’em” गाने पर डांस करती और फैंस को अपने किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। अगर बात की जाए उनके लुक की तो बता दें, एक्ट्रेस ने कंफर्टेबली डांस करने के लिए ब्राउन हुडी, लूज ट्राउजर और स्पोर्ट्स शूज को वेयर किया है।

बेस्टी के डांस पर दिल हार बैठीं मौनी

दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किया हो और उनकी बेस्टी मौनी रॉय उसपर कमेंट न करे ऐसा हो ही नहीं सकता। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, जैसे ही मौनी ने अपना ये एनर्जेटिक डांस वीडियो शेयर किया मौनी ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “बेस्ट हार्ट एमोजी के साथ।” उनके इस कमेंट से साफ हो रहा है कि उन्हें दिशा का डांस काफी ज्यादा पसंद आया है।

वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

इसी के साथ आपको बता दें, हर बार की तरह दिशा का डांस और उनके हॉट मूव्स लोगों को काफी ज्यादा पसंद आए जिससे वह सभी उनकी जमकर तारीफें करते दिखे। एक यूजर ने वीडियो देख कमेंट किया “क्लासिक मूव्स फायर एमोजी के साथ” यहीं दूसरे ने लिखा “दिशा का डांस वाओ।” यही नहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस के मूव्स को फायर बताया और लिखा “दिशा मूव्स फायर”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version