Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरPawan Singh के चुम्मा गाने ने ही नहीं, बल्कि Kajal Raghwani के...

Pawan Singh के चुम्मा गाने ने ही नहीं, बल्कि Kajal Raghwani के साथ उनके Jalebi Bhojpuri Song पर भी हैं मिलियन्स में व्यूज

Date:

Related stories

Pawan Singh: पिछले कुछ समय से Bhojpuri Super Pawan Singh अपने बॉलीवुड सुपरहिट गानों ‘काटी रात मैंने खेतों में तू आई नहीं’ (Kati Raat Maine Kheton Mein Tu i Nahin) और ‘चुम्मा’ (Chumma) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इन दोनों गानों पर मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। Stree 2 के गाने पर दो महिनों के अंदर 250 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं, वहीं हालहि में लॉन्च हुए चुम्मा गाने पर 32 मिलियन व्यूज हैं।बॉलीवुड में साल के दो सुपरहिट गाने देने वाले पावर स्टार भोजपुरी सिनेमा में भी इससे पहले कई ब्लॉकबस्टर गाने कर चुके हैं। उन्हीं में से एक सुपरहिट गाना है “कवना जिला के जलेबी हउ” है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, गूगल और सोशल मीडिया पर जलेबी खूब ट्रेंड कर रही है। पवन सिंह का ये गाना भी जलेबी से जुड़ा हुआ है।

Pawan Singh Chumma Song ही नहीं बल्कि इस गाने पर भी आ चुके हैं मिलियन्स व्यूज

Pawan Singh और Kajal Raghwani के इस गाने की पॉपुलेरिटी का ये आलम रहा है कि, इसे DRJ Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर 5 साल पहले “आरा के होठलाली लगवलु” नाम से अपलोड किया गया था। आते ही इस गाने ने तहलका मचा दिया था। इस गाने पर 54 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

“कवना जिला के जलेबी हउ” दोबारा हुआ रिलीज

इस भोजपुरी गाने को सबसे ज्यादा पहचान “कवना जिला के जलेबी हउ” नाम से मिली। जिसको देखते हुए इसी यूट्यूब चैनल ने Kawana Jila Ke Jalebi Hau नाम से दोबारा साल 2022 में इसे पब्लिश किया। इस गाने पर अब तक 94 हजार व्यूज आ चुके हैं।

Pawan Singh और Kajal Raghwani की जोड़ी लोगों को आयी पसंद

ये गाना पवन सिंह और काजल राघवानी के सबसे सुपरहिट गानों में गिना जाता है। काजल और पवन पार्क में रोमांस कर रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, देखने वाले इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पवन सिंह काजल की अदाओं पर अपना दिल हार बैठे हैं। इस दौरान दोनों भोजपुरी सितारों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories