Home मनोरंजन Numbari 2 Web Series On ULLU: ट्यूशन के नाम पर टीचर ने...

Numbari 2 Web Series On ULLU: ट्यूशन के नाम पर टीचर ने कई लड़कियों संग की हदें पार, खुलासा होने पर क्या करेगा अय्याश शिक्षक?

Numbari 2 Web Series On ULLU: ट्यूशन टीचर ने पढ़ने आयी लड़कियों को बनाया हवस का शिकार।

0
Numbari 2 Web Series On ULLU
Numbari 2 Web Series On ULLU

Numbari 2 Web Series On ULLU:  फेमस ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म उल्लू (ULLU) ने चर्चित Numbari Web Series के दूसरे पार्ट का ट्रेलर अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया है। पहले पार्ट की तरह ही इस पार्ट की कहानी भी कोचिंग पढ़ने आयी लड़कियों और अय्याश शिक्षक के ईर्द-गिर्द घूमती हुई है। शिक्षक किस तरह से गांव की लड़कियों के साथ गलत काम करता है और पूरे गांव में उन्हें बदनाम कर देता है, इसके बारे में दिखाया गया है। इसके बाद ये लड़कियां क्या करती हैं? इसके बारे में भी देखने को मिलेगा।

Numbari 2 Web Series का ट्रेलर रिलीज

Numbari 2 Web Series On ULLU के ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, गांव की 3 लड़कियां ट्यूशन पढ़ने के लिए शिक्षक के घर पर जाती हैं। इन तीनों लड़कियों को टीचर अलग-अलग समय पर बुलाता है और उनके साथ गंदे काम करता है। इन तीनों लड़कियों और शिक्षकों के बीच चल रहे इन कारनामों की खबर पूरे गांव को हो जाती है। फिर लड़कियों के सामने अचानक से टीचर की पत्नी आती है। इसे देखकर ये तीनों लड़कियां एकजुट होकर इस अय्याश शिक्षक को सबक सीखाने का प्लान बनाती हैं।

Numbari 2 Web Series On ULLU पर इस दिन होगी रिलीज

6 सितंबर को ये सीरीज रिलीज कर दी जाएगी। Numbari Part – 02 के ट्रेलर को
ULLU पर अपलोड कर दिया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पहले पार्ट की तरह इस दूसरे पार्ट का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version