Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनNumbari Web Series On ULLU: कोचिंग के बहाने लड़कियों को फंसाने वाले...

Numbari Web Series On ULLU: कोचिंग के बहाने लड़कियों को फंसाने वाले इस अय्याश टीचर का क्या होगा अंजाम? रिलीज के लिए लोग बेकरार, देखें ट्रेलर

Date:

Related stories

Numbari Web Series On ULLU: उल्लू पर बहुत जल्द एक और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिसका नाम है ‘नंबरी’। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है और इसके साथ रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी गई है। इस बार की कहानी है एक टीचर की जो कुछ ऐसा करता है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। कहने में दो राय नहीं है कि यह कहानी एक बार फिर काफी अलग होने वाली है और इसमें कई सीन्स ऐसे हैं जिसे हदें पार हुई है। आइए देखते हैं आखिर क्या है वेब सीरीज की कहानी और कब होने वाली है यह रिलीज।

क्या है इस सीरीज की कहानी

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसकी कहानी एक ऐसे टीचर के इर्द-गिर्द घूमती है जो फीमेल स्टूडेंट को ट्यूशन और मार्क्स के चक्कर में फंसाते हुए नजर आता है। वह एक्स्ट्रा कोचिंग के बहाने लड़कियों के साथ क्लोज आता है। वहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़की उस टीचर के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती है तो दूसरी तरफ अंत में यह दिखाया गया है कि उस शिक्षक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया जाता है और उसकी लाइव रिकॉर्डिंग की जाती है। अब ऐसे में क्या होने वाला है कहानी में खास और क्या यहदेखने के लिए आपको वेब सीरीज रिलीज के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

कब रिलीज होने वाली है सीरीज

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो उल्लू ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मासूम चेहरे में छुपा था शैतान। गांव की सादगी में चाल चलाई, लड़कियों के जज्बात से खेल कर एक दिन उसकी असलियत सामने आई।” इस वेब सीरीज की बात करें तो यह एक गांव की कहानी है जो 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। कैसे भोली भाली लड़कियों की जज्बातों के साथ यह टीचर खेलता है और क्या होने वाला है इसका अंजाम इसे देखने के लिए करना होगा इंतजार।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories