Home मनोरंजन Numbari Web Series On ULLU: क्या फ्री कोचिंग के जाल में फंस...

Numbari Web Series On ULLU: क्या फ्री कोचिंग के जाल में फंस जाएगी रुपाली?मर्यादा लांघने वाले इस टीचर का कैसे होगा पर्दाफाश

Numbari Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज नंबरी को देखने के बाद लोग हुए हैरान, सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है यह वेब सीरीज जिसमें स्टूडेंट्स और टीचर की कहानी को दिखाई गई है। आईए देखते हैं।

0
Numbari Web Series On ULLU
Numbari Web Series On ULLU

Numbari Web Series On ULLU: ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म उल्लू (ULLU) पर ‘नंबरीवेब सीरीज (Numbari Web Series) रिलीज हो गई है जिसका फैंस इंतजार कर रहे थे। कहानी को जिस तरह से दिखाने की कोशिश की गई है वह लोगों को काफी पसंद आ रही है। कैसे गांव की भोली भाली लड़कियों को फंसाकर शिक्षक शिक्षा के नाम पर हदें पार करते हुए नजर आया। इस वेब सीरीज में रिलीज के साथ ही सुनामी मचा दी है और कहने में दो राय नहीं है यह काफी अलग है। आखिर क्यों चर्चा में है यह वेब सीरीज और किन स्टार्स का चला है इस वेब सीरीज में जादू।

Numbari Web Series On ULLU की क्या है कहानी

यह एक गांव में पहुंचे टीचर की कहानी है जहां वह एक्स्ट्रा क्लास और मार्क्स के लिए भोली भाली लड़कियों को फंसाता है। वह उसे अपने घर बुलाता है। यहां वह टीचर स्टूडेंट के साथ हर हदें पार करते हुए नजर आता है। वहीं इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे रूपाली कम नंबर आने पर धर्मेश के पास पहुंचती है लेकिन वह उसे फ्री कोचिंग क्लास लेने के लिए कहता है। इस दौरान रूपाली उसके मकसद को भांप लेती है तो किस तरह टीचर को फंसाने का चाल चलेंगे गांव वाले। यह देखना दिलचस्प होने वाला है। क्या होने वाला है शिक्षक का पर्दाफाश वेब सीरीज में। इसके लिए आपको इसे स्ट्रीम करने की जरूरत है।

Numbari Web Series On ULLU के ये स्टार कास्ट

Numbari Web Series के तीन एपिसोड को जारी किया है। वहीं स्टार कास्ट की बात करें तो रुक्स रूपाली के किरदार में, चंद्रिमा बनर्जी रीता के किरदार में, सारिका सोलुंके दिशा के किरदार, आयुषी भौमिक पत्नी तो मुसरत अली धर्मेश यानी टीचर के किरदार में नजर आ रहा है। इस वेब सीरीज में एक बार फिर टीचर और स्टूडेंट के बीच के रिश्ते में हर हद हद पार होती हुई नजर आ रही है। वहीं इसे देखने के बाद लोग इसके पार्ट 2 का इंतजार करने लगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version