Sunday, October 20, 2024
Homeमनोरंजनदिग्गज अदाकारा Nutan की पोती का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छाया,...

दिग्गज अदाकारा Nutan की पोती का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छाया, हॉट तस्वीर पर फिदा हुए फैंस

Date:

Related stories

Nutan’s Granddaughter: आजकल स्टार किड्स का जलवा भी फैंस के बीच उतना ही है जितना फिल्मी सितारों का है। सोशल मीडिया के दौर में स्टार किड्स को जबरदस्त सुर्खियों मिलती है और आए दिन इनकी तस्वीरें और अपडेट्स वायरल होते रहते हैं। आज हम एक ऐसी ही स्टार किड के बारे में बात कर रहे हैं जो इन दिनों काफी चर्चा में है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड की दिग्गज वेटरन एक्ट्रेस नूतन की पोती Pranutan Bahl के बारे में जो बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी है।

आखिर कौन हैं प्रनूतन

प्रनूतन मोहनीश बहल की बेटी है जो खुद लंबे समय तक बॉलीवुड में काम कर चुके हैं। मोहनीश बहल ने हर तरह के किरदार निभाए हैं और उनके काम की भी काफी तारीफ हुई है। प्रनूतन को भी एक्टिंग का गुण विरासत में मिला है और साथ ही वो बला की खूबसूरत भी है। बता दें प्रनूतन ने फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्हें अपारशक्ति खुराना संग फिल्म हेलमेट में लीड किरदार निभाते देखा गया है। उनका कहना है कि वो अच्छे अवसर की तलाश में है और बिना सोचे समझे किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहती।

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक से तहलका मचाती हैं प्रनूतन

सोशल मीडिया पर प्रनूतन की अच्छी खड़ी फैन फॉलोविंग है और वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी एक्टिव भी रहती है। उन्होंने अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रनूतन ऑरेंज कलर के ब्रालेट में नजर आ रही है। इस बोल्ड लुक में उन्होंने ब्लू डेनिम जींस को कैरी किया है और साथ ही न्यूड मेकअप किया हुआ है। गले में मोतियों की माला उनके ग्लैमरस लुक को और भी बोल्ड बना रही है। बॉलीवुड करियर की बात करें तो हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म ‘हेलमेट’ अपने कंटेंट की वजह से फैंस के बीच चर्चा में है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म प्रनूतन के करियर को काफी गति दे सकती है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories