Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनO Sajni Re Web Series On ULLU: क्या होगी दुल्हन की अदलाबदली?...

O Sajni Re Web Series On ULLU: क्या होगी दुल्हन की अदलाबदली? निशा साहू और पीहू सिंह की हॉट अदाओं को देख चौंधिया जाएगी निगाहें

Date:

Related stories

O Sajni Re Web Series On ULLU:  उल्लू (ULLU) की वेब सीरीज (Web Series) ‘ओ सजनी रे‘ (O Sajni Re) के पार्ट 2 को जारी किया गया है और इसके साथ ही आप 2 एपिसोड को एंजॉय कर सकते हैं। इन एपिसोड में कहानी को अलग ही ट्विस्ट दिया गया है और इसमें दुल्हन की अदला बदली पहले तो गलती से होती है लेकिन अब क्या होने वाला है इसमें खास। यह देखना दिलचस्प है कि क्या दयाल और निशा की असली शादी में आएगी ट्विस्ट और क्या होगा जब तनु आ जाएगी दयाल की जिंदगी में वापस। ऐसी में आइए जानते हैं आखिर क्या है इसकी कहानी।

O Sajni Re Web Series On ULLU की कहानी है कंप्लिकेटेड

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें दयाल नाम के शख्स की शादी तनु से होती है लेकिन सुहागरात के दिन उसे पता चलता है कि यह तनु नहीं बल्कि निशा है। इसके बाद निशा और दयाल एक दूसरे के करीब आ जाते हैं तब एंट्री होती है निशा के ओरिजिनल पति और दयाल की असली पत्नी की। जहां एक तरफ दयाल और निशा एक दूसरे से प्यार करने की बात करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ निशा अपने पति के भी करीब होती है। ट्विस्ट तब आता है जब निशा के पति तारा और तनु के करीब जाने की कोशिश करता है। अब ऐसे में क्या होने वाला है इस वेब सीरीज में दिलचस्प इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को स्ट्रीम करने की जरूरत है।

O Sajni Re Web Series On ULLU के स्टार जो चला रहे जादू

जहां तक इस वेब सीरीज के स्टार कास्ट की बात करें तो पीहू सिंह तारा के किरदार में नजर आ रही है तो निशा के किरदार में ऐलैंड्रा दिखाई दी। तनु के किरदार में निशा साहू नजर आई तो दयाल बने रवि कुमार। अनमोल जैन करण के किरदार में दिखाई दिए।

O Sajni Re Web Series On ULLU में हसीनाओं की बोल्डनेस

इस वेब सीरीज का ट्रेलर और एपिसोड वाकई दिलचस्प जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। उल्लू प्लेटफार्म पर इसके चार एपिसोड मौजूद हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि हर एक्ट्रेस बोल्डनेस की हदें पार करते हुए नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories