Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनO Sajni Re Web Series On ULLU: एक हसीन इत्तेफाक! पति-पत्नी को...

O Sajni Re Web Series On ULLU: एक हसीन इत्तेफाक! पति-पत्नी को धोखा देकर निशा-दयाल करेंगे हदें पार, क्या होगा मास्टरप्लान?

Date:

Related stories

O Sajni Re Web Series On ULLU: उल्लू (ULLU) प्लेटफार्म पर बहुत जल्द ‘ओ सजनी रे‘ (O Sajni Re) पार्ट 2  वेब सीरीज (Web Series) रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। कहने में दो राय नहीं है कि इस ट्रेलर को देखने के बाद आप इस वेब सीरीज के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे और यह वाकई लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हुई है। ट्रेलर को जारी करते हुए रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी गई है। कहने में दो राय नहीं है कि निश्चित तौर पर फैंस को बहुत जल्द तोहफा मिलने वाला है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस ट्रेलर में खास।

O Sajni Re Web Series On ULLU की कहानी है अलग

Credit- Youtube

जहां तक ‘ओ सजनी रे’ पार्ट 2 ट्रेलर की बात करें तो इसमें आप देखेंगे कि दयाल की असली पत्नी तनु वापस आ जाती है तो वहीं निशा के साथ भी वह क्लोज हो जाता है। अब ऐसे नहीं ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि निशा के पहले पति की भी एंट्री होती है जिसे तनु ने बुलाया था। अब ऐसे में क्या होगा आगे क्योंकि एक तरफ निशा और दयाल एक दूसरे से अलग होना नहीं चाहते हैं। इस वेब सीरीज में काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल सकते हैं क्योंकि ट्रेलर जबरदस्त है।

जानिए O Sajni Re Web Series On ULLU में स्टार कास्ट और रिलीज तारीख

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो पीहू सिंह तारा के किरदार में नजर आ रही है तो निशा के किरदार में ऐलैंड्रा नजर आई। निशा साहू तनु की भूमिका में तो अनमोल जैन करण के किरदार में दिखाई दिए तो रवि कुमार दयाल बने। जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसे शेयर करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “बड़े अरमानों से लाए थे डोली सजा के घर नजरे मिली तो पल भर में अंदाज बदल गया, जिसे चाहता था दिलो जान से, वह सजन जाने क्यों बदल गया।”पार्ट 2 के ट्रेलर को जारी करते हुए इस बात की भी घोषणा की गई है कि यह वेब सीरीज 8 अक्टूबर को रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories