Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनOctober OTT Releases: दशहरा और दिवाली की छुट्टी होगी स्पेशल! सरफिरा से...

October OTT Releases: दशहरा और दिवाली की छुट्टी होगी स्पेशल! सरफिरा से लेकर विजय की GOAT तक की रिलीज तारीख कर लें नोट

Date:

Related stories

October OTT Releases: अक्टूबर का महीना काफी खास होने वाला है क्योंकि इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई जबरदस्त फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। ऐसे में इस बार लोगों को जबरदस्त तड़का मिलने वाला है। यह सच है कि इस महीने गांधी जयंती से छुट्टियों की शुरुआत हुई है और यह दिवाली तक लगातार जारी है। छुट्टियों के इस दौर में आप घर बैठे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर गई फिल्में और वेब सीरीज को स्ट्रीम कर सकते हैं। ऐसे में आइए देखते हैं अक्टूबर में रिलीज होने वाली टॉप फ़िल्में और सीरीज।

CTRL करें स्ट्रीम

अनन्या पांडे के फैंस को तोहफा मिलने वाला है क्योंकि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म सीआरएल रिलीज होने वाली है। 4 अक्टूबर को सिर्फ नेटफ्लिक्स पर। कैसे वह एक ऐप के चंगुल में फंस जाती है। इसे देखने के लिए आप इस फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं।

‘दो पत्ती’ भी है लिस्ट में

करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म दो पत्ती के लिए भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में 25 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज होने वाली है।

GOAT को करें स्ट्रीम

नेटफ्लिक्स ने थलापति विजय के फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया क्योंकि इस बात की घोषणा कर दी गई है कि ‘गोट’ ग्रेटेस्ट का ऑल टाइम 3 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हो रही है।

सरफिरा भी है लिस्ट में

अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म ‘सरफिरा’ 11 अक्टूबर को disney+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

अमर प्रेम की प्रेम कहानी को करें एंजॉय

प्रनूतन बहल और सनी सिंह की फिल्म ‘अमर प्रेम की कहानी’ जिओ सिनेमा पर 4 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ‘अमर प्रेम की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया था। ऐसे में फिल्म को लेकर भी लगातार एक्साइटमेंट जारी है।

द फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स 3

द फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स सीजन 3 अक्टूबर में रिलीज होने के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स पर 18 अक्टूबर को शो को आप स्ट्रीम कर सकते हैं जिसमें रिद्धिमा कपूर भी दिखाई देंगी।

मानवत मर्डर को करें स्ट्रीम

4 अक्टूबर को ‘मानवत मर्डर’ सोनीलिव पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। अगर आप मर्डर मिस्ट्री को पसंद करते हैं तो यह मस्ट वॉच होने वाला है।

द सिग्नेचर को करें यहां एंजॉय

अनुपम खेर के द सिग्नेचर G5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और फैंस इसे 4 अक्टूबर को स्ट्रीम कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories