Home मनोरंजन अरे नहीं! Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट को छपरियों का मेला बताता...

अरे नहीं! Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट को छपरियों का मेला बताता दिखा फैन, अरमान मलिक की भी लगा डाली क्लास

एक फैन ने Bigg Boss OTT 3 के सभी कंटेस्टेंट को छपरी बताया , यही नहीं वह यूट्यूबर अरमान मलिक की जमकर क्लास लगाता दिखा।

0
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस जैसा कंट्रोवर्शियल शो की शुरुआत हो गई हो और लोग उसपर अपने-अपने रिएक्शन न देना ऐसा हो ही नहीं सकता। शो की शूरुआत होते ही लोग उसपर अपना-अपना ओपिनियन देना शुरू कर देते हैं और इर बार भी ऐसा ही कुछ हुआ। जैसे ही Bigg Boss OTT 3 की शुरुआत हुई लोग उसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जताने, लगे इसी बीच एक फैजान अंसारी नामक व्यक्ति का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें, वह सभी कंटेस्टेंट को छपरी बोलता है और मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की भी क्लास लगाने लगता है। चलिए उनके इंटरव्यू पर गौर करते हैं।

फैन ने Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट को बताया छपरी

Faizan Ansari blasts on Sana Makbul, Armaan Malik, is baar chapriyun ka tela aaya

Posted by Bbkhabri on Friday, July 5, 2024

हाल में Bbkhabri नामक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा एक इंटरव्यू वीडियो शेयर किया है। इस इंटरव्यू वीडियो में फैजान अंसारी नामक व्यक्ति सभी कंटेस्टेंट को छपरी बोलता है और कहता है कि “मुझे समझ नहीं आ रहा इस बार जो कंटेस्टेंट आए हैं वो अलग लेवल के आए हैं, लोग उन्हें पसंद नहीं कर रहे” इसी बीच वह आगे बढ़कर कहते हैं “इस तरह के छपरी लोग आए हैं, पिछली बार भी एक छपरी विनर बन गया था। ऐसा लग रहा है इस बार तो छपरियों का मेला ही आ गया है।” फैन के इस बयान को सुन यह साफ हो रहा है कि, उन्हें इस बार का गेम और कंटेस्टेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे।

अरमान मलिक की भी लगा डाली क्लास

अपने इस इंटरव्यू वीडियो में फैजान यूट्यूबर अरमान मलिक की भी जमकर क्लास लगते नजर आए। इसी बीच उन्होंने लिखा “दो-दो वाइफ अरमान मलिक शो में लेकर आ रहा है इससे ज्यादा कोई अजीब बात नहीं है। मैं कहना चाहूंगा इस तरह का जो गंदा नाच हो रहा है और सोसाइटी को मेसेज जा रहा है 2-2 लड़कियों को साथ लेकर घूम सकते हो यह बहुत गलत है। मुझे लगता है अरमान मलिक काफी खराब इंसान है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version