Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनOld Money Song: Salman Khan और संजय दत्त के बीच फंसे एपी...

Old Money Song: Salman Khan और संजय दत्त के बीच फंसे एपी ढिल्लों, गोलीबारी-एक्शन देख फैंस को आई ‘एक था टाइगर’ की याद

Date:

Related stories

Old Money Song: एपी ढिल्लो के गाने ‘ओल्ड मनी’ रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड में है। कहने में दो राय नहीं है सलमान खान के साथ संजय दत्त का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है और दोनों के स्वैग को देख सोशल मीडिया पर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। जहां कुछ लोगों को ‘एक था टाइगर’ की याद आई तो कुछ लोगों को सलमान खान का यह दबंग वाला अंदाज खूब पसंद आ रहा है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस गाने में खास जिसकी वजह से लंबे समय से ट्रेंड में थे एपी और सलमान।

एपी ढिल्लों को सबक सिखाते नजर आते हैं सलमान खान

जहां तक इस गाने में सलमान खान और संजय दत्त की बात करें तो वह काफी खतरनाक अंदाज से लोगों के दिल को जीतने में कामयाब हुए हैं। APDHILLON ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर इस गाने को जारी किया गया और कुछ ही घंटे में इसे 62000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सलमान खान एपी ढिल्लों को सबक सिखाते नजर आते हैं जो अपने दोस्त के साथ एक गैंगवार को चलाता है जहां एक दोस्त की मौत हो जाती है और सलमान खान द्वारा एपी ढिल्लों को बंदी बना लिया जाता है।

डायलॉग ने जीता लोगों का दिल

अंत में संजय दत्त की एंट्री होती है जो अपने खतरनाक डायलॉग से लोगों का दिल जीत गए। वह एपी से कहते हैं दुनिया के लिए बाबा अपने लिए संजू और तुम्हारे लिए दत्त साहब। इस डायलॉग को सुनने के बाद फ्रांस खुशी से उछल पड़े हैं और एपी ढिल्लों के इस गाने में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। लोग इस पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं।

लोग लुटा रहे खूब प्यार

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “भाईजान और संजू बाबा को 17 साल बाद एक साथ देख काफी खुशी हो रही है।” तो दूसरे ने कहा सलमान खान संजू बाबा और एपी ढिल्लों मतलब तबाही। एक यूजर ने लिखा इसे देख सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर की याद आ गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories