Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनOMG 2: आखिर किन सीन्स के चलते अक्षय कुमार की लटकी फिल्म,...

OMG 2: आखिर किन सीन्स के चलते अक्षय कुमार की लटकी फिल्म, क्या परेश रावल को रिप्लेस करना पड़ा भारी

Date:

Related stories

OMG 2: जहां बीते कुछ समय से अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड’ यानी ओएमजी 2 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। बीते दिनों जब टीजर जारी किया गया तो इसे फैंस से काफी प्यार भी मिल रहा था लेकिन एक बड़ी चौकाने वाली खबर सामने आई। कहा गया कि फिल्म के टीजर में कुछ सींस और डायलॉग को लेकर लोग भड़क गए हैं। बढ़ रहे विवाद के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया। इस खबर को आने के बाद जहां फैंस काफी हैरान है वहीं अक्षय कुमार की मुसीबतें लगातार बढ़ रही है। आइए जानते हैं आखिर किस सीन पर सेंसर बोर्ड ने जताई आपत्ति।

इस वजह से फिल्म पर लगी रोक

अगर आपने टीचर को देखा होगा तो आप उसमें देख सकते कि एक सीन में अक्षय कुमार भोलेनाथ के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका रुद्राभिषेक रेलवे के पानी से किया जाता है ऐसे में धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि इस सीन से उनकी धार्मिक भावना आहत हुई है और रेलवे के पानी से रुद्राभिषेक करना सरासर अन्याय है। ऐसे में लोग काफी भड़के हुए हैं और बढ़ रहे विवाद को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने फिलहाल इस फिल्म पर रोक लगा दी है।

लोग कह रहे हैं ये बात

वहीं सेंसर बोर्ड ने आगे की प्रक्रिया के लिए रिव्यू कमेटी को फिल्म दे दी है और ऐसे में फैंस को इंतजार है कि आखिर कमेटी की तरफ से क्या घोषणा आती है और क्या फैसला लिया जाता है। अब यह देखना दिलचस्प है कि क्या 11 अगस्त को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी या इसमें क्या नया ट्विस्ट होता है। फिल्म के सीन को लेकर लोगों का कहना है कि “अगर फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में बने हैं तो कृपया इस सीन से फिल्म को हटाया जाए।रेलवे की इस पानी से महादेव शिव का जलाभिषेक करते दिखाया गया है यह हिंदुओं की आस्था से खेलने जैसा है।” एक यूजर ने कहा, “मिस्टर अक्षय कुमार जी हम आपके प्रशंसक हैं यह आपको याद रहे कि ऐसा कुछ ना हो जिससे सनातन धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो।”

परेश रावल ने कहीं ये बात

अमित राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है वहीं इससे पहले पार्ट में यानी ओह माय गॉड में परेश रावल नजर आए थे जिसे दूसरे पाठ में पंकज त्रिपाठी से रिप्लेस किया गया है। हाल ही में परेश रावल ने कहा था कि उन्होंने ओएमजी 2 की कहानी पढ़ी लेकिन उन्हें संतुष्टि नहीं हुई। फिल्म की कहानी को देखकर उन्हें मजा नहीं आया था इसलिए उन्होंने फिल्म साइन नहीं किया। परेश रावल का कहना है कि सिक्वल बनाने का मतलब सिर्फ पैसे कमाना है जब तक फिल्म में लीप नहीं होती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories