Home मनोरंजन शादी के दो महीने पूरे होने पर Sonakshi Sinha ने शेयर की...

शादी के दो महीने पूरे होने पर Sonakshi Sinha ने शेयर की खास स्टोरी, पति संग कुछ ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

Sonakshi Sinha: शादी के दो महीने पूरे होने पर एक्ट्रेस ने शेयर की खास यादें।

0
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को शादी की थी। इस शादी को लेकर कई तरह से सवाल भी उठ रहे थे, लेकिन शादी के बाद कपल की खास केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। 23 अगस्त को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को पूरे दो महीने हो चुके हैं। इस खुशी में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक खास स्टोरी शेयर की है।

शादी के दो महीने पूरे होने पर सोनाक्षी ने शेयर की खास यादें

इस स्टोरी में सोनाक्षी ने पति इकबाल के साथ बिताए खास पलों को शेयर किया है। इस दो महीनों में दोनों ने दोस्तों के साथ मिलकर काफी मस्ती की है और एक-दूसरे को खूब क्वालिटी टाइम दिया है। सोनाक्षी की स्टोरी से पता चलता है कि, वह पति के साथ काफी खुश हैं। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ दिनों से अपने घर को बेचने और नया घर खरीदने के कारण खबरों में बनी हुई हैं।

घर क्यों बेच रही सोनाक्षी सिन्हा?

शादी से पहले सोनाक्षी ने एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। अब खबर है कि, वह इसे बेच रही हैं। शादी के बाद से वह पति के साथ यहां पर ही रह रही हैं। अचानक से सोनाक्षी के द्वारा लिया गया ये फैसला फैंस को समझ नहीं आ रहा है। इस बीच उनके घर को बेचने और नया घर खरीदने की खबरें भी चर्चा में हैं। अफवाहों की मानें तो सोनाक्षी ने पति इकबाल के साथ मिलकर नया घर लिया है, अब वह वहीं शिफ्ट हो रही हैं। इसलिए अपना पुराना घर छोड़ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version