Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजननेक्स्ट टाइम ब्रो…Private Video लीक होने की खबर के बीच तमिल एक्ट्रेस...

नेक्स्ट टाइम ब्रो…Private Video लीक होने की खबर के बीच तमिल एक्ट्रेस Oviya का बदला मिजाज! सुनकर हेटर्स को लगेगा झटका

Date:

Related stories

Oviya: तमिल एक्ट्रेस (Tamil Actress) ओविया (Oviya) की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और यह सच है कि लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। हालांकि इस सब के बीच एक प्राइवेट वीडियो वायरल (Oviya Private Video Leaked) हुआ जिसे तमिल अभिनेत्री ओविया का बताया जा रहा है। इसमें एक महिला आपत्तिजनक हालत में एक शख्स के साथ नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करने लगे। तमिल एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से एक जबरदस्त जवाब दिया है जिसे सुनकर हेटर्स को तगड़ा झटका लग सकता है।

Oviya का दिखा ट्रेडिशनल कुर्ते में देसी अंदाज

इस वायरल वीडियो के बीच ओविया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ब्लैक ट्रेडिशनल कुर्ते में अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने हाथ से पोज देती हुई नजर आ रही है। इस दौरान माथे पर बिंदी लगाकर फूल ऑन देसी मूड में दिखी। इस दौरान वह फोटो में फिंगर क्रॉस करके उन लोगों को तमाचा जड़ती नजर आए जो वायरल वीडियो को ओवीय का बता रहे हैं।

Oviya ने हेटर्स को दिया मजेदार जवाब

ओविया की तस्वीर को देख एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में इस क्लिप के एक लंबे वीडियो को शेयर करने की बात कर गया इसके बाद ओविया ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “नेक्स्ट टाइम ब्रो।” निश्चित तौर पर ओविया का जवाब उन सभी लोगों के लिए झटका है जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही उस वीडियो को फर्जी करार देने के लिए काफी है। हालांकि कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो इस वीडियो को फर्जी बता रहे हैं।

सुर्खियों में बनी रहती है Oviya

जहां तक ओविया की बात करें तो बिग बॉस तमिल के पहले सीजन में वह पार्टिसिपेट करने के बाद काफी चर्चा में आई थी। इस दौरान वह काफी विवादों में भी रही और शो में कंट्रोवर्सी पैदा करने में वह कोई कसर नहीं छोड़ रही थी। 2024 में उनकी आखिरी फिल्म बूमर अंकल है जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आई। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories