Home मनोरंजन शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में कयामत नजर आई Palak Tiwari के देसी अंदाज...

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में कयामत नजर आई Palak Tiwari के देसी अंदाज पर दिल हारे फैंस, यकीन ना हो तो देखें ये लेटेस्ट लुक

Palak Tiwari: पलक तिवारी के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल, देखने वाले तारीफ करते नजर आ रहे हैं और कहने में दो राय नहीं है कि वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही लुक में वह कयामत ढाती हैं।

0
Palak Tiwari
Palak Tiwari

Palak Tiwari: पलक तिवारी (Palak Tiwari) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना देती है और जब बात खूबसूरती की आती है तो एक्ट्रेस लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ चुकी हैं। इस सबके बीच इंडियन से लेकर वेस्टर्न लुक तक में वह कहर बरपाती है और कहने में दो राय नहीं है कि उन्हें देखकर लोगों की धड़कने बढ़ जाती है। यकीन ना हो तो तो आप उनके लेटेस्ट लुक पर एक नजर डाल सकते हैं जिसमें वह अपने दोनों अवतार से फ्रेंड्स को दीवाना बना रही है। आइए देखते हैं।

ब्लैक ड्रेस में Palak Tiwari का अंदाज

जहां तक पलक तिवारी के इस लुक की बात करें तो इसमें वह किलर नजर आ रही है। कॉलर डिजाइन शॉर्ट ब्लैक ड्रेस को सॉफ्ट गर्ल हेयरस्टाइल और लॉन्ग बूट के साथ पेयर करती हुई वह दिखी। देखने वाले उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठे। तस्वीरों को 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और यह हसीना फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हुई। एक से बढ़कर एक पोज और चेहरे पर स्माइल लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है।

Palak Tiwari की तारीफ में Shweta Tiwari ने कहीं ये बात

इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं इस पर पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने लिखा ‘माय प्रीटी गर्ल’ तो एक यूजर ने लिखा साइनिंग लाइक ए स्टार। दूसरे ने कहा इसकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।

देसी लुक को देख Palak Tiwari के फैंस का बुरा हाल

एक तरफ पलक का यह वेस्टर्न लुक तो दूसरी तरफ देसी अंदाज भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। देसी लुक में एक्ट्रेस सिंगल स्ट्रिप व्हाइट सूट में नजर आ रही है। इस दौरान उनकी खूबसूरती और सादगी देख फैंस दिल हार बैठे हैं। सिर्फ इयररिंग्स और सिंपल हेयर स्टाइल से वह अपने इस लुक में चार चांद लगा रही है। इसे bदेखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि असली फैशन स्टार तो यह है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version