Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनजन्मदिन पर इब्राहिम को छोड़ इस एक्टर संग क्यूट रोमांस करती दिखीं...

जन्मदिन पर इब्राहिम को छोड़ इस एक्टर संग क्यूट रोमांस करती दिखीं Palak Tiwari! वीडियो देख लोग बोले- ‘इन्हें The Archies में…’

Date:

Related stories

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज यानी 8 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती है। जहां एक तरफ इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ डेटिंग रुमर्स को लेकर वह चर्चा में होती है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हम लोग उन्हें द आर्चीज (The Archies) में कास्ट करने की ख्वाहिश जताते नजर आए। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जो है चर्चा में वीडियो (Palak Tiwari) में। इब्राहिम अली खान को छोड़ एक्ट्रेस ईशान खट्टर के साथ नजर आ रही है और ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही है।

Palak Tiwari का Video में जबरदस्त क्यूट अंदाज

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो यह एक ब्रांड प्रमोशन से है लेकिन फैंस इसे देखकर दीवाने हो गए। शॉर्ट ड्रेस में पलक तिवारी का अंदाज देखने लायक है तो वहीं दूसरी तरफ ईशान खट्टर के साथ उनकी जोड़ी निश्चित तौर पर तारीफ के काबिल है जिसे देख आप भी प्यार लुटाने पर मजबूर हो जाएंगे। जिस नजाकत में पलक तिवारी वीडियो में नजर आती है उसे देखने के बाद कोई भी दिल थामने पर मजबूर हो जाए। यही वजह है कि इस वीडियो को जिसने भी देखा इस जोड़ी के कायल हो गए।

Palak Tiwari पर फैंस लुटा रहे प्यार

ब्रांड प्रमोशन के इस वीडियो को पलक तिवारी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा रेट्रो क्वीन मैं इसके रेट्रो लुक का कायल हूं तो एक ने कहा यह काफी खूबसूरत है। एक यूजर ने लिखा नेक्स्ट सोनम कपूर बॉलीवुड की तो एक यूजर ने कहा इन्हें द आर्चीज में कास्ट करनी चाहिए थी। एक यूजर ने लिखा सो क्यूट तो दूसरे ने कहा ओएमजी हैप्पी बर्थडे पलक।

खूब चर्चा में रहती है Palak Tiwari

जहां तक पलक तिवारी की बात करें तो ‘बिजली’ गाने से वह चर्चा में आ गई थी वहीं उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था। इसके अलावा इब्राहिम अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहें हमेशा चर्चा में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories