Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनकैमरे के सामने लाल साड़ी पहन Palak Tiwari ने दिए किलर मूव्स,...

कैमरे के सामने लाल साड़ी पहन Palak Tiwari ने दिए किलर मूव्स, खूबसूरत डायमंड्स पर जा टिकी यूजर्स की निगाहें

Date:

Related stories

Palak Tiwari: बॉलीवुड की हसीन अदाकारा श्वेता तिवारी की लड़की पलक तिवारी अपने लुक्स और अदाओं के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासतौर पर एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपनी फोटो और वीडियो अपलोड करना नहीं भूलतीं। हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं। इसमें वो रेड साडी को फ्लॉन्ट करते हुए सभी को अपना दीवाना बना रही हैं। वीडियो पर अदाकारा के सभी फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं। देखिए वायरल वीडियो-

लाल साड़ी में फ्लोन्ट किए डायमंड

दरअसल कुछ वक्त पहले मॉडल और एक्ट्रेस पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जो सभी फैंस को पसंद आ रही है। इसमें एक्ट्रेस किलर अंदाज में लाल साड़ी पहने हुए दिख रहीं हैं, साथ में वो गले में डायमंड का हार और हाथों में खूबसूरत रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। पलक कैमरे के सामने हंसते, मुस्कुराते और रूठते हुए हर इमोशन के साथ एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं।

वीडियो देख फैंस हो रहे हैं दीवाने

वहीं इस वीडियो को अपलोड करते हुए पलक ने हीरिए और हीरे वाला प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है जिसे खासतौर पर पसंद किया जा रहा है. यूजर्स और सभी फैंस दिल खोलकर इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स के जरीए अपना प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों में इस वीडियो पर 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कमाल की है फेनफोलोइंग

बता दें कि सोशल मीडिया पर अदाकार की कमाल की फेन फोलोइंग हैं, अकेले इंस्टाग्राम पर उन्हें 3.8 मीलियन लोग फोलो करते हैं जो उनकी एक पोस्ट के इंतजार में रहते हैं. इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही इस वीडियो पर फैंस उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। diksha.gupta1019@gmail.com पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories