Home मनोरंजन Palak Tiwari ने एथनिक आउटफ़िट्स में दिखाई सिज़लिंग फ़िगर, फैंस ने कहा...

Palak Tiwari ने एथनिक आउटफ़िट्स में दिखाई सिज़लिंग फ़िगर, फैंस ने कहा ‘लड़की वाइब है’

Palak Tiwari अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही अपने ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में पलक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पला एथनिक आउटफिट्स में अपनी सिज़लिंग फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

0
Instagram

Palak Tiwari: पलक तिवारी अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर तेज़ी से पॉपुलैरिटी हासिल कर रही हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपनी मां की तरह सोशल मीडिया पर लंबी फ़ैन फॉलोइंग रखती हैं। हाल ही में सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नज़र आईं पलक तिवारी अपने फ़ैशन लुक्स की वजह से आए दिन ट्रेंड होती हैं। वहीं अब एक बार फिर पलक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है जिसमें वह एथनिक आउटफ़िट में अपनी सिज़लिंग फिगर दिखाती नज़र आ रही हैं।

एथनिक आउटफ़िट में Palak Tiwari ने शेयर किया ग्लैमरस लुक

रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Palak Tiwari ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह तस्वीरें एक मैगज़ीन के लिए उनके हाल ही में किए गए फोटोशूट की हैं जिनमें पलक के सिज़लिंग फिगर साफ़ देखने को मिल रही है। पहली तस्वीर में पलक को गुलाबी रंग के शिमरी लहंगे में देखा जा सकता है। इस लहंगे में पलक अपना फ़िट फ़िगर फ़्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गले में डायमंड का एक नैकलेस भी पहना हुआ है। दूसरी तस्वीर में पलक ने एक शिमरी मल्टीकलर कटआउट ड्रेस पहनी है। इसमें पलक बेहद ख़ूबसूरती के साथ कैमरा के लिए पोज़ कर रही हैं। 

तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें पलक एक कॉन्ट्रास्टिंग साड़ी पहने नज़र आ रही हैं। इस साड़ी पर सिल्वर रंग का ख़ूबसूरत कढ़ाई वर्क किया गया है। वहीं इस साड़ी की जान इसके कटआउट स्टाइल ब्लाउज़ में है जो इसे एक मॉडर्न लुक दे रहा है। आपको बता दें कि इन तीनों ही तस्वीरों में पलक ने अपने मेकअप को एकदम नेचुरल रखा है। वहीं उन्होंने अपनी आंखों को बोल्ड लुक दिया है। 

पलक की लुक पर फ़िदा हुए फैंस

Palak Tiwari का ऐसा ग्लैमरस लुक देख कर फैंस उनपर फ़िदा हो रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने कॉमेंट करते हुए लिखा “लड़की वाइब है”। दूसरे यूज़र ने कॉमेंट किया “सिर्फ़ 3 तस्वीरें और उस फ़ोटोग्राफ़र ने भी केवल एक ही शेयर किया, हम और अधिक देखना चाहते हैं”। तीसरे यूज़र ने लिखा “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं”। एक यूज़र ने पलक और उनकी माँ श्वेता तिवारी की तारीफ़ करते हुए लिखा “भाईसाब, मां और बेटी दोनों ही बवाल लगती हैं”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version