Home मनोरंजन Paresh Rawal: क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक नहीं करेंगे अभिनेता? किया...

Paresh Rawal: क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक नहीं करेंगे अभिनेता? किया चौंकाने वाला खुलासा

Paresh Rawal ड्रीम गर्ल 2 के बाद जल्द ही हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में अभिनेता एक बार फिर अपने पॉपुलर किरदार ‘बाबूराव’ को बड़े पर्दे पर उजागर करेंगे। वहीं परेश के फैंस भी उन्हें हेरा-फेरी फ्रेंचाइज़ी की अगली कड़ी में देखने के लिए काफ़ी उत्साहित है

0
Google
Google

Paresh Rawal: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल अब जल्द ही फिल्म Dream Girl 2 में नज़र आएंगे। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर यह फ़िल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। फ़िल्म का प्रमोशन भी ज़ोरों-शोरों से शुरू हो चुका है। इसी बीच परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बायोपिक को लेकर एक चौंकाने वाला ख़ुलासा किया है। 

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक को लेकर Paresh Rawal ने दिया बयान

हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर एक बड़ा ख़ुलासा किया है। दरअसल इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक पर काम कर रहे हैं? तो इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने बताया कि वह फ़िलहाल इस बायोपिक पर काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि “अभी नहीं, उन पर पहले ही बहुत फ़िल्में बन चुकी हैं। मगर यह कहानी मेरे दिल के काफ़ी क़रीब है। यह एक साधारण इंसान के उजागर होने की कहानी है जो बहुत बड़ी बात है।”

बॉयकॉट ट्रेंड पर बोले Paresh Rawal

इसी इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर भी बात की। उन्होंने कहा कि “सोशल मीडिया पर इस तरह के ट्रेंड्स को मैं ज़्यादा भाव नहीं देता। बॉलीवुड को कोई हिला नहीं सकता, लेकिन मैं इतना ज़रूर कहूंगा कि इंडस्ट्री के लोगों में और भी ज़्यादा एकता होनी चाहिए जिससे ऐसी समस्याओं का सामना बेहतर ढंग से करने में मदद मिल सके।”

Dream Girl 2 के बाद इन फ़िल्मों में नज़र आएंगे अभिनेता

Paresh Rawal के काम की बात करें तो अभिनेता Dream Girl 2  के बाद हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म हेरा फेरी फ्रेंचाइज़ी का अगला पार्ट है जिसमें परेश के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने पुराने किरदारों राजू, श्याम और बाबूराव को दोहराते दिखेंगे। इसके अलावा परेश के पास आवारा पागल दीवाना 2 (Awara Paagal Deewana 2) और एक गुजराती फ़िल्म का हिंदी रीमेक भी है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version