Home मनोरंजन बधाई हो! इस दिन Raghav Chadha की दुल्हनिया बनेंगी Parineeti Chopra, जानिए...

बधाई हो! इस दिन Raghav Chadha की दुल्हनिया बनेंगी Parineeti Chopra, जानिए वेन्यू से लेकर शाही शादी की तारीख

0
Raghav Chadha Parineeti Chopra

Raghav Chadha Parineeti Chopra: पिछले कुछ समय से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बॉलीवुड से लेकर राजनीति की दुनिया में काफी चर्चा में रही है। आखिरकार इस अमेजिंग कपल की शादी की तारीख सामने आई है और कहा जा रहा है की परिणिति और राघव की शादी की तारीख तय हो चुकी है। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो शादी की तारीख ही नहीं वेन्यू भी तय कर दिया गया है और बहुत जल्द कपल सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। इस शादी के लिए फैंस ही नहीं बॉलीवुड से लेकर राजनीति की दुनिया तक के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इंतजार अब खत्म हुआ और आखिरकार वह तारीख आ गई जिस दिन दोनों एक दूसरे के हमसफर बन जाएंगे। हालांकि फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आइए जानते हैं क्या है यह लेटेस्ट अपडेट।

क्या यह है शादी के लिए तय तारीख

रिपोर्ट के मुताबिक मई में सगाई कर चुके यह कपल साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधेगे। वहीं अभी खबर आ रही थी कि सेलिब्रिटी कपल की तरह परिणीति और राघव की शादी भी राजस्थान के किसी पैलेस में होगी। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में इन सब बातों से खुलासा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है कि परिणीति और राघव की शादी की तारीख 25 सितंबर की तय हुई है और तैयारियां जोरों पर है। कहने में कोई दो राय नहीं है यह एक शाही शादी होगी जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति के दिग्गज चेहरे नजर आ सकते हैं।

वेडिंग वेन्यू है परिणीति और राघव के लिए खास

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी निश्चित तौर पर निजी कार्यक्रम में होगी और इसमें सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाएगा। वहीं फिलहाल दोनों फैमिली की तरफ से कुछ भी नहीं कहा जा रहा है और चुप्पी बरकरार है। खबरों में यह भी दावा किया गया है कि शादी की तैयारी तो चल रही है लेकिन सितंबर के पहले सप्ताह से हर एक बात पर बारीकी से ध्यान दिया जाएगा। इतना ही नहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि शादी राजस्थान में ही होगी। रिपोर्ट की मानें तो कपल जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को वेडिंग वेन्यू के तौर पर तय कर चुके हैं। खास बात यह है कि इसी जगह पर प्रियंका और निक जोनास की भी शादी हुई थी।

ग्रैंड रिसेप्शन को लेकर यह खबर है लाइमलाइट में

वहीं एक और रिपोर्ट की माने तो पहले कपल मुंबई और दिल्ली दो अलग-अलग जगह पर रिसेप्शन की पार्टी देने वाले थे। हालांकि अब शादी राजस्थान में करने के बाद रिसेप्शन की पार्टी गुरुग्राम में होने वाली है। बीते कुछ समय पहले ही खबर सामने आई थी गुरुग्राम के एक होटल में दोनों परिवार पहुंचे थे जहां वे होटल के खाने को भी टेस्ट कर चुके हैं। गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की मुलाकात और उनकी शादी लोगों के लिए वाकई काफी हैरान कर देने वाली थी लेकिन परिणीति ने इस बात का खुलासा किया कि राघव चड्ढा को हमसफर के तौर पर चुनने में उन्हें ज्यादा समय नहीं लगा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version