Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनParineeti Chopra की प्रेग्नेंसी की फिर उड़ी अफवाहें! क्यों Raghav Chadha बोले-...

Parineeti Chopra की प्रेग्नेंसी की फिर उड़ी अफवाहें! क्यों Raghav Chadha बोले- ‘जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा’

Date:

Related stories

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। यह सच है कि राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी के बाद वह लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर लेती है। लेकिन इस सबके बीच रोमांटिक एनिवर्सरी वेकेशन को लेकर वह लाइमलाइट में है। बीते दिन परिणीति को एक लूज कुर्ते में स्पॉट किया गया था जिसके बाद उनकी प्रेगनेंसी को लेकर अफवाहें उड़ने लगी। हालांकि यह पहली दफा नहीं है जब उन्हें लेकर इस तरह की खबरें आई हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस इस पर बेधड़क होकर जवाब दे चुकी हैं लेकिन इस सबके बीच वह एक वीडियो इंस्टाग्राम (Parineeti Chopra Instagram) पर लोगों को दिखाई जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं।

Parineeti Chopra के इस Video में क्या है खास

जहां तक इस Parineeti Chopra Video की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा को टैग करती हुई उन पर प्यार लुटा रही है। इसमें आप देखेंगे कि कैसे वह वेकेशन पर अपने पति के साथ खोई हुई नजर आ रही है।कभी बीच को एंजॉय करती दिखीं तो कभी अपने पति के साथ रोमांटिक पल को। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने हलचल मचा दी है और कहने में दो राय नहीं है कि इस खास दिन को यादगार बनाने में लव बर्ड्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहे हैं।

Parineeti Chopra के लिए Raghav Chadha ने कहीं ये बात

Parineeti Chopra वीडियो को 93000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट में इस कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लेकिन लोगों का ध्यान तो राघव चढ़ा के कमेंट पर है जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी परिणीति पर खूब प्यार लुटाया है। उन्होंने लिखा, “एक साल की सालगिरह एक जीवन भर के लिए पहली सालगिरह जादुई थी। जैसे हर दिन तुम्हारे साथ रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। हमेशा के लिए मेरा प्यार।” फिलहाल सोशल मीडिया पर परिणीति का यह पोस्ट चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories