Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनParineeti Chopra-Raghav Chadha: अनसीन वीडियो में मंडप जाने से पहले एक्ट्रेस ने...

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: अनसीन वीडियो में मंडप जाने से पहले एक्ट्रेस ने कर दी ये हरकत, चर्चा में है कपल का यह छाता डांस

Date:

Related stories

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन जश्न का माहौल अभी जारी है। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें कपल अपने वेडिंग डे पर इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि यह शाही शादी लोगों के बीच अभी भी लाइमलाइट में है। 24 सितंबर को रॉयल अंदाज ने परिणीति और राघव उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधे लेकिन फैंस के बीच अभी भी इस शादी को लेकर क्रेज बरकरार है। अब कई अनसीन वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें मंडप पर जाते हुए परिणीति और राघव खूब एंजॉय कर रहे हैं। आईए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

छाता डांस कर परिणीति ने लूट ली महफिल

वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मंडप पर जा रहे हैं और इस दौरान वह जोरदार ठुमके लगा रहे हैं। एक तरफ जहां परिणीति अपने लहंगे को संभाल रही है वहीं दूसरी तरफ वह छाता पकड़ कर डांस भी कर रही है। इस दौरान आप नेता उनका पूरा साथ दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस को पसंद कर रहे हैं और कहने में दो राय नहीं है कि मंडप पर जिस तरह एक्ट्रेस अपने पति के साथ एंट्री मारी है वह वाकई काफी अलग और खास है।

कुछ इस तरह सास ससुर से मिली परिणीति

वायरल हो रहे एक और वीडियो में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा अपने सास ससुर के पास डांस करते हुए जाती है। इस दौरान वह राघव के माता-पिता से गले मिलते हैं और उन पर प्यार लुटाती हुई नजर आती है। कहने में दो राय नहीं है कि यह वीडियो किसी भी दुल्हन को इंस्पायर करने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी चर्चा में है इतना ही नहीं वीडियो में आप देख सकते हैं की परिणिति और राघव किस तरह अपनी शाही शादी को एंजॉय कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here