Home मनोरंजन Chiranjeevi की फैमिली के साथ क्यूट झलक वायरल, Paris Olympics 2024 उद्घाटन...

Chiranjeevi की फैमिली के साथ क्यूट झलक वायरल, Paris Olympics 2024 उद्घाटन समारोह में भाग ले सकते हैं ये सेलेब्स

Paris Olympics 2024: मेगास्टार चिरंजीवी अपनी फैमिली के साथ ग्रीष्मकालीन ओलंपिक 24 का उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचे। यह फोटो काफी क्यूट है।

0
Paris Olympics 2024
Paris Olympics 2024

Paris Olympics 2024: साउथ के मंजे हुए कलाकार की लिस्ट में शुमार मेगास्टार चिंरजीवी पेरिस की यात्रा पर निकले हैं। इस दौरान वह अपनी फैमिली के साथ खास पल को एंजॉय करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करने के बाद मेगास्टार चर्चा में आ गए हैं। इस दौरान रामचरण की झलक भी दिखाई दी है और फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यह तस्वीर कई मायनों में खास है क्योंकि इसमें फैमिली फ्रेम के साथ-साथ रामचरण की बेटी की झलक भी सामने आई है। आइए देखते हैं क्या खास तस्वीर।

क्यूट फोटो देख फैंस हुए फिदा

चिरंजीवी ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कल पेरिस की यात्रा के दौरान, हाइड पार्क लंदन में परिवार और अपनी छोटी सी पोती क्लिन कारा के साथ एक शांत पल का आनंद लेते हुए!ग्रीष्मकालीन ओलंपिक 24 का उद्घाटन समारोह शुरू।” इस तस्वीर में पूरी फैमिली एक साथ काफी खुश नजर आ रही है वही क्लीन कारा पर लोगों की नजरे अटक गई क्योंकि वह काफी क्यूट झलक है।

इस खास मकसद से पेरिस पहुंचे हैं मेगास्टार

बता दें कि ओलंपिक गेम्स पैरिस 2024 26 जुलाई से शुरू हो रहा है और 11 अगस्त तक चलेगा जिसकी ओपनिंग में शिरकत करने साउथ स्टार अपनी पत्नी सुरेखा, बेटे राम चरण, बहू उपासना कामिनेनी और पोती क्लिन कारा संग पहुंचे हैं। यह जर्नी कई महीनो में खास है क्योंकि ओलंपिक का उद्घाटन समारोह और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखेंगे मेगा स्टार।

ये चेहरे आ सकते हैं नजर

लेडी गागा भी आएंगी नजर

रिपोर्ट के मुताबिक लेडी गागा भी पेरिस पहुंच चुकी है और वह पेरिस ओलंपिक में परफॉर्म करेंगी।

टेलर स्विफ्ट भी दिखेंगी

रिपोर्ट्स के मुताबिक टेलर स्विफ्ट भी पेरिस ओपनिंग सेरेमनी में अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आने वाली है। अगर ऐसा होता है तो यह फैंस के लिए इंटरेस्टिंग है।

डफ्ट पंक भी हो सकते हैं शामिल

इस इवेंट में डफ्ट पंक भी परफॉर्म कर सकते हैं और उनके फैंस इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि शायद उनकी भी झलक देखने को मिलेगी।

Christine and the Queens

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रेंच पॉप एक्ट को भी ओलंपिक के ओपनिंग में परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है अगर ऐसा होता है तो यह वाकई काफी खास होने वाला है।

नीता अंबानी भी हुई है इनवाइट

रिपोर्ट के मुताबिक इस खास सेरेमनी में शिरकत करने के लिए नीता अंबानी भी जा सकती हैं और उन्हें विशेष आमंत्रण मिला है।

इस फिल्म में दिखेंगे चिरंजीवी

वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी विशंभरा फिल्म में दिखाई देने वाले हैं जिसमें उनके साथ तृषा कृष्णन नजर आएंगी। वहीं रामचरण की फिल्म कियारा आडवाणी के साथ गेम चेंजर है जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि चिरंजीवी और रामचरण दोनों ही साउथ के सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार है और दोनों की अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version