Home मनोरंजन Patra Petika on ULLU: पोस्टमैन को पति समझकर प्यार कर बैठी यह...

Patra Petika on ULLU: पोस्टमैन को पति समझकर प्यार कर बैठी यह महिला! सच्चाई जानने पर क्या होगा अंजाम

Patra Petika on ULLU: 'पत्र पेटीका' वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है जिसमें पोस्टमैन और महिला के बीच एक अजीबोगरीब रिलेशनशिप देखने को मिलता है। कैसे पोस्टमैन को अपना पति समझकर महिला उससे प्यार कर बैठती है। ऐसे में क्या होगा अंजाम जब महिला को सच्चाई पता चलेगी। फिलहाल 'पत्र पेटीका' वेब सीरीज काफी डिमांड में है।

0
Patra Petika on ULLU

Patra Petika on ULLU: उल्लू पर वेब सीरीज की लिस्ट लंबी है। यहां आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज ट्रेंड में होती है और लोग इसे देखना खूब पसंद भी करते हैं। ऐसे में फिलहाल ‘पत्र पेटीका’ वेब सीरीज सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है और आप इसे उल्लू प्लेटफार्म पर इंजॉय कर सकते हैं। उल्लू की यह वेब सीरीज काफी डिमांड में है क्योंकि इसके कंटेंट भी काफी अलग है। आइए जानते हैं आखिर क्यों है यह वेब सीरीज खास और क्या है इसकी कहानी।

यह है वेब सीरीज की कहानी

‘पत्र पेटिका’ वेब सीरीज की बात करें तो यह एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने पति का इंतजार कर रही है। यह कहानी लता नाम की एक लड़की और शरद नाम के एक पोस्टमैन के बीच की है। जहां पोस्टमैन लता से आकर्षित हो जाता है वहीं पोस्टमैन को ही अपना पति समझ कर लता उसके द्वारा लिखी हुई चिट्ठी को एंजॉय करती है। दरअसल लता अपने पति सुधीर के इंतजार में होती हैं और पोस्टमैन के द्वारा लिखी हुई चिट्ठी को वह सुधीर का चिट्ठी समझती है और उससे प्यार भी करने लगती है। अजीबोगरीब रिलेशनशिप का क्या होगा अंजाम इसके बारे में वह कभी कल्पना भी नहीं की थी। पूरी कहानी को जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी।

यहां देखें Video:-

ये किरदार वेब सीरीज में आएंगे नजर

‘पत्र पेटीका’ वेब सीरीज को रिलीज हुए करीब 1 साल हो चुके हैं और आज भी यह डिमांड में है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है और यही वजह है कि लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में प्रजक्ता दुसाने लता के किरदार मैं नजर आ रही है तो विशाल मोहन सुधीर बने हुए हैं। जय वत्स शरद के किरदार में नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज में 3 एपिसोड है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version