Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यतिरुपति लड्डू विवाद के बीच चर्चा में आए Pawan Kalyan के फैंस...

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच चर्चा में आए Pawan Kalyan के फैंस ने गिनाई खूबियां, बताया कैसे रजनीकांत और सलमान खान से हैं बेहतर

Date:

Related stories

‘सनातन धर्म को मिटाया..,’ Pawan Kalyan के बयान पर ये क्या बोल गए Udhayanidhi Stalin? जानें क्यों जमकर बनी सुर्खियां?

Pawan Kalyan: आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित तिरुपति वेंकटेश्वर मन्दिर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Tirupati Balaji Temple के प्रसाद में चर्बी! सनसनी के बीच Pawan Kalyan ने ‘सनातन धर्म’ की रक्षा को लेकर कही बड़ी बात

Tirupati Laddu Controversy: भारत के दक्षिणी हिस्से में स्थित आंध्र प्रदेश राज्य के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित वेंकटेश्वर मन्दिर (तिरूपति बालाजी मंदिर) से एक बड़ी खबर सामने आई है।

Pawan Kalyan: तिरूपति बालाजी मंदिर (Tirupati Balaji Laddu Controversy) के लिए पवन कल्याण काफी चर्चा में हैं। डिप्टी सीएम पवन कल्याण (Pawan Kalyan) 11 दिन की प्रायश्चित दीक्षा यात्रा को लेकर लाइमलाइट में हैं। ऐसे मे साउथ सुपरस्टार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन इस सब के बीच Reddit पर एक पोस्ट खूब चर्चा में है जिसमें एक यूजर ने पवन कल्याण को रजनीकांत, मोहनलाल और सलमान खान से तुलना करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि आखिर क्यों पवन कल्याण रजनीकांत और सलमान खान से बेहतर है।आइए आईए जानते हैं क्या है यह पूरा माजरा और क्यों चर्चा में है यह रेडिट पोस्ट।

Reddit यूजर का Pawan Kalyan को लेकर सवाल

दरअसल इस पोस्ट को शेयर करते हैं रेडिट यूजर ने कैप्शन में लिखा, “पवन कल्याण में रजनीकांत, मोहनलाल और सलमान खान से बेहतर क्या है।” इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “उदाहरण मोहनलाल की एक्टिंग रजनीकांत, पवन कल्याण और सलमान खान से बेहतर है।सलमान खान की बॉडी रजनीकांत, मोहनलाल और पवन कल्याण से बेहतर है। रजनीकांत में मोहनलाल पीके और सलमान खान से ज्यादा स्टाइल और करिश्मा है। लेकिन पीके में ऐसा क्या है जो इन तीनों से बेहतर है। वैसे यह रेडिट यूजर की अपनी राय है लेकिन इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर रिएक्ट करने लगे

Pawan Kalyan को लेकर क्या कह रहे लोग

लोगों का कहना है कि पवन कल्याण के पास अपने बनाए हुए फैंस हैं और वह वन मैन आर्मी है। इसके अलावा लोगों ने यह भी बताया कि पवन कल्याण की फैमिली से एक्टिंग के लिए किस कदर जुनून है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इनकी तुलना नहीं करने के लिए कह रहे हैं। वही एक यूजर ने अपनी राय दी है। उन्होंने लिखा पीके बहुत अलग है चाहे कोई भी फैन उसको समझे या फिर नहीं लेकिन अगर मुझे दूसरों से अलग एक चीज लानी हो तो वह है उनका चैरिटी का काम। इस आदमी ने सचमुच कई तरीकों से ढेर सारा पैसा दिया है। हाल ही में इन्होंने कुछ किसान परिवारों की मदद की जो काफी बड़ी रकम दी है। इसके अलावा अलग-अलग फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अपने में यूनिक बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories