Home मनोरंजन पवन कल्याण और रवि किशन से लेकर कंगना रनौत तक, 5 सितारे...

पवन कल्याण और रवि किशन से लेकर कंगना रनौत तक, 5 सितारे जिन्होंने 2024 में राजनीति में हासिल किया बड़ा मुकाम

Pawan Kalyan: फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकारों ने लोकसभा चुनाव 2024 में बनाई एक अलग पहचान, हासिल किया वह मुकाम जो हमेशा किए जाएंगे याद।

0
Pawan Kalyan

Pawan Kalyan: हाल ही में है लोकसभा चुनाव 2024 में न सिर्फ राजनेताओं बल्कि बॉलीवुड स्टार को भी लोगों से खूब प्यार मिला। इस लिस्ट में कंगना रनौत से लेकर पवन कल्याण तक का नाम शामिल हैं जिन्हें ना सिर्फ प्यार बल्कि भर भर के वोट भी मिले। यही वजह है कि संसद तक की पारी उन्होंने शानदार तरीके से खेली है। नवनिर्वाचित सांसदों की लिस्ट में बॉलीवुड स्टार्स का नाम की शामिल है। निश्चित तौर पर फिल्मी करियर में अपनी एक अमिट छाप छोड़ने वाले व्यक्ति राजनीतिक का नाम बन चुके हैं। ऐसे में आइए जानते हैं टॉप 5 सितारों के नाम जिन्होंने राजनीति में बनाई अपनी पहचान।

कंगना रनौत

इस लिस्ट में जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वह है बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत। वह इंडस्ट्री में काफी चर्चा में रही। कंट्रोवर्सी से लेकर उनकी एक्टिंग तक की लोगों ने खूब तारीफ की। ऐसे में वह संसद तक की पारी खेली है और अब राजनीति में भी अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीत दर्ज की है। उनकी टक्कर वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह से थी लेकिन एक्ट्रेस की जीत सराहनीय रही।

अरुण गोविल

इस लिस्ट में एक नाम रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाए अरुण गोविल का है। इस सीरियल की वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि लोगों ने अपना प्यार चुनाव में भी दिखाया। भाजपा ने उन्हें मेरठ से चुनाव में उतारा और उन्होंने सपा की सुनीता वर्मा को भारी मतों से हराकर अपनी एक मुकाम पर पहुंच चुके हैं।

रवि किशन

इस लिस्ट में भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके रवि किशन का नाम भी शामिल है जिन्होंने गोरखपुर से सपा की काजल निषाद को हराकर एक बार फिर सांसद बन गए। इस बात में कोई शक नहीं है कि रवि किशन इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार की लिस्ट में शुमार है और एक बार फिर राजनीति में परचम लहराने के लिए तैयार हैं।

पवन कल्याण

साउथ इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार की लिस्ट में शुमार पवन कल्याण की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यही वजह रही कि जनसेना पार्टी के नेता पवन कल्याण ने YSRCP’s से वांगा गीता विश्वनाथम को पीठपुरम विधानसभा सीट से पछाड़कर अपनी शानदार जीत दर्ज कर एक रिकॉर्ड को अपने नाम हासिल किया।

शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शुमार शत्रुघ्न सिन्हा भी परचम लहराने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने आसनसोल संसदीय सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर उतरे और भाजपा के एसएस अहलूवालिया को हराकर अपनी एक अलग पहचान बनाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version