Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनकभी था प्यार अब है तकरार! Pawan Singh और Akshara Singh की...

कभी था प्यार अब है तकरार! Pawan Singh और Akshara Singh की कातिल जोड़ी के Bhojpuri Songs ने YouTube पर पार किया 1 Billion व्यूज

Date:

Related stories

Pawan Singh and Akshara Singh: पवन सिंह (Pawan Singh) फिलहाल Bollywood फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में चुम्मा (Chumma) गाने को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस गाने में उनकी आवाज का जादू चल पड़ा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ भी उनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। एक समय में दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे लेकिन अब साथ नहीं हैं और उनके बीच अनबन की खबरें है। हालांकि अगर इस जोड़ी की बात हो रही है तो उनके गाने को कैसे भूल सकते हैं जो यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज को पार कर चुके हैं। आइए देखते हैं टॉप भोजपुरी सॉन्ग (Pawan Singh and Akshara Singh Bhojpuri Song)।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song Kara Na Mard Wala Roal

Credit- Youtube

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना ‘मर्द वाला खेल’ ‘धड़कन’ फिल्म का है जिसे Wave Music YouTube पर 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस और केमिस्ट्री देखने के बाद लोगों का बुरा हाल है। यही वजह है कि सालों बाद भी इस गाने का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। इस गाने में अक्षरा सिं साड़ी पहनकर पवन सिंह को बेहाल करती नजर आई।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song तबाह कईलू

Credit- Youtube

त्रिदेव फिल्म का मारी मारी के नजरिया गाना जिसमें फूल ऑन धमाल मजाक के नजर आए अक्षरा और पवन सिंह। सालों बाद इस गाने को लोग ताबड़तोड़ देख रहे हैं और इसे 57 मिलियन के करीब व्यूज मिले हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song Dolha Patti

Credit- Youtube

धडकन फिल्म का एक और गाना Dolha Patti को भी लोगों ने खूब प्यार दिया। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है और Wave Music Bhojpuri YouTube पर इस गाने को 99 मिलियन व्यूज मिले। यह एक बिलियन के करीब पहुंचने वाला गाना है। इसमें अक्षरा और पवन की जोड़ी को देखने के बाद आप भी प्यार में पड़ जाएंगे और यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की यूं ही यह जोड़ी हिट नहीं है। लाल साड़ी में नटखट अदाएं दिखाती नजर आई अक्षरा।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song Dhadkan फिल्म से

Credit- Youtube

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह गाना धड़कन फिल्म का ही है जिसमें दोनों के रोमांटिक अंदाज को देखने के बाद फैंस आज भी क्रेजी हो जाते हैं। इस गाने को करीब 17 मिलियन व्यूज मिले है।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song Lalaiya Chusa Raja Ji

Credit- Youtube

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना लाली चूस सैया जी फिल्म ‘पवन राजा’ का है। इस वीडियो में भी पवन और अक्षरा का जबरदस्त रोमांस देख आपकी आंखें चौंधिया जाएगी। इस गाने को Wave Music Bhojpuri YouTube पर 82 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं और फैंस आज भी ब्लू स्लिट स्कर्ट और गोल्डन क्रॉप टॉप में अक्षरा को देख बेहाल हो जाते हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song होठलाली में रोटी बोर के

Credit- Youtube

अक्षरा पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘होठलाली में रोटी बोर के’ को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। इस गाने को 115 मिलियन व्यूज मिले हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song Bhar Jata Dhodi 

Credit- Youtube

wave music bhojpuri चैनल से जारी इस वीडियो को भी लोगों ने काफी पसंद किया। पवन सिंह अक्षरा सिंह की पवन राजा फिल्म के गाने भर जाता डोरेमोन पसीना से को खूब प्यार मिला। यही वजह है कि वीडियो को 70 मिलियन व्यूज मिले हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song Hamahu Jawan Bani Tuhu Jawan

Credit- Youtube

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना ‘सत्या’ फिल्म का है जिसे 121 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। wave music bhojpuri से जारी इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया।

Pawan Singh और Akshara Singh का Bhojpuri Song Tani Fere Di Balam Ji

Credit- Youtube

इस गाने की धूम सोशल मीडिया पर लगातार बरकरार है। दोनों के रोमांटिक अंदाज को देख फैंस दीवाने हो गए। Tani Fere Di Balam Ji गाने को 106 मिलियन व्यूज मिले हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh Bhojpuri Song Duniya Mein Sabka Se Pyaara

Credit- Youtube

‘दुनिया में सबका से प्यारा’ गाने को आप देख सकते हैं जिसमें पवन सिंह और इंदू सोनाली की आवाज है और अक्षरा सिंह के साथ पावर स्टार रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को को फिलहाल 71 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh Bhojpuri Song Peeparawa Ke Tarwa

Credit- Youtube

‘चल न पिपरवा के तरवा’ गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी फुल ऑन धमाल नजर आई। यही वजह है कि सालों बाद भी इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को करीब 173 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh Bhojpuri Song Sab Dhan Kha la

Credit- Youtube

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ‘सब धन खा ला’ को 82 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। ये व्यूज उनके इस गाने की पापुलैरिटी को बताने के लिए काफी है।

Pawan Singh और Akshara Singh Bhojpuri Song को लोग करते हैं प्यार

अगर इन गानों को मिला ले तो निश्चित तौर पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी 1 बिलीयन व्यूज को पार कर चुकी है। निश्चित तौर पर उनके हर एक गाने एक बिलियन व्यूज के करीब है। आज भले ही अक्षरा और पवन अलग हो चुके हो लेकिन उनकी जोड़ी को लोग दिलो जान से चाहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories