Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरPawan Singh और Akshara Singh का जोशीला पलंगतोड़ रोमांस हुआ वायरल, देखें...

Pawan Singh और Akshara Singh का जोशीला पलंगतोड़ रोमांस हुआ वायरल, देखें Bhojpuri Song ‘भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से’ …

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा और बॉलीवुड में अपना जादू चलाने वाले पवन सिंह Pawan Singh आज अपने करियर की एक अलग ऊंचाई पर हैं। उनके हिन्दी और Bhojpuri Song दोनों की भौकाल मचाए हुए हैं। सिंगर और एक्टर पवन सिंह वैसे तो सभी एक्ट्रेस के साथ अपनी केमिस्ट्री जमाने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन, उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह Akshara Singh के साथ पसंद की जाती थी। रील से बना रियल कपल भले ही अब साथ ना हो लेकिन, इनके गाने आज भी खूब पसंद किए जाते हैं। एक ऐसा ही रोमांटिक गाना है “भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से …”। इस गाने में Pawan Singh और Akshara Singh की जोड़ी और रोमांस आज भी तबाही मचा रही है।

Pawan Singh और Akshara Singh का गाना Bhojpuri Song ‘भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से’ वायरल

Bhar Jata Dhodi Bhojpuri Song को Wave Music यूट्यूब चैनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। इस गाने पर अब तक 79 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने ने 7 करोड़ का रिकॉर्ड बनाया है। इसे 233 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 7 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। गाने को बंद कमरे में फिल्माया गया है। इस दौरान दोनों के बीच काफी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। कपल का पलंग तोड़ रोमांस लोगों को आज भी काफी पसंद आता है।

Pawan Singh का बॉलीवुड में चला जादू

Pawan Singh का जादू 6 साल पहले भी चलता था और आज भी बरकरार है। यही वजह है कि, पवन सिंह Stree 2 Song “आयी नहीं” हो या फिर 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली तृप्ती डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म Vicky Vidya ka vo vala video का Chumma Song हो। ये दोनों ही भोजपुरी के साथ हिन्दी ऑडियन्स को खूब पसंद आ रहे हैं। पवन सिंह ने अपनी आवाज से साबित कर दिया है कि, वो ही असली Power Star हैं। एक्टर का जादू बॉलीवुड में भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोलने लगा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories