Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनPawan Singh और Monalisa के Bhojpuri Song 'उतार के दुपट्टा' को देख...

Pawan Singh और Monalisa के Bhojpuri Song ‘उतार के दुपट्टा’ को देख मचला चाहने वालों का दिल, व्यूज हुए 10 मिलियन पार

Date:

Related stories

Pawan Singh and Monalisa: पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री के वे चर्चित नाम जिसे आज दुनिया जानती है। जब बात पवन सिंह की आती है तो यह सच है कि आज वह अपनी आवाज से अलग जादू चला रहे हैं। हाल ही में उन्हें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो‘ (Vicky Vidya Ka Woh wala video) के Chumma Song में देखा गया था जिसके बाद उनका स्टारडम देखने लायक है। हालांकि पवन सिंह का एक गाना मोनालिसा के साथ खूब सुर्खियों में है जिसमें वह अपने रोमांटिक अंदाज से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं ‘उतार के दुपट्टा’ (Uttar Ke Dupatta) गाने की जिसे करीब 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

Pawan Singh और Monalisa के Bhojpuri Song ‘उतार के दुपट्टा’ का गजब तड़का

पवन सिंह का अंदाज काफी अलग है ‘उतार के दुपट्टा’ गाने में और मोनालिसा शॉट्स पहनकर पवन सिंह के साथ फुल ऑन धमाल मचा रही है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है। दोनों का जबरदस्त रोमांटिक अंदाज और डांस लोगों के लिए तोहफे से कम नहीं है क्योंकि दोनों ही स्टार अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी एनर्जी गाने में देखने लायक है।

Pawan Singh और Monalisa के Bhojpuri Song ‘उतार के दुपट्टा’ पर मिले व्यूज और लाइक्स

जहां तक गाने की बात कर रहे हैं तो इसके व्यूज को कैसे भूल सकते हैं। Ishtar Bhojpuri यूट्यूब चैनल से करीब 5 साल पहले इस गाने को जारी किया गया और इसे अब तक 10 मिलियन व्यूज के साथ-साथ 54000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। हालांकि यह गाना और भी कई चैनल पर खूब शेयर किया गया है।

आज भी खूब डिमांड में Pawan Singh और Monalisa Bhojpuri Song ‘उतार के दुपट्टा’

‘उतार के दुपट्टा’ गाने की बात करें तो इसने पवन सिंह और मोनालिसा की कैमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों जिस तरह एक दूसरे के साथ डांस हो और एक्सप्रेशन दिखा रहे हैं यह उनके रोमांटिक अंदाज को दिखाने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हलचल मचनी तो लाजमी है। यही वजह है कि सालों बाद भी गाना लोगों के दिलों में जिंदा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories