Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 3 में आना अरमान को पड़ा महंगा! टूटा बसा...

Bigg Boss OTT 3 में आना अरमान को पड़ा महंगा! टूटा बसा बसाया घर, इस वजह से Payal Malik ने की तलाक की घोषणा

Payal Malik: अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है और ऐसे में वह तलाक की घोषणा कर चुकी है।

0
Payal Malik
Payal Malik

Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 लगातार चर्चा में है और इस सबके बीच अरमान मलिक जहां गेम में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ घर के बाहर आने के बाद से पायल मलिक लगातार चर्चा में है। वह पिछले कुछ दिनों से तलाक को लेकर मुखर है और इस सब के बीच उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह अरमान मलिक से तलाक ले रही हैं। सोशल मीडिया पर इस खबर के आने के बाद सनसनी मच गई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा जो है चर्चा में।

बच्चों की जिम्मेदारी खुद उठाएंगी पायल

रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल मलिक अरमान मलिक से तलाक लेने वाली है और उन्होंने इस बारे में कहा है कि मैं ड्रामा और नफरत से तंग आ चुकी हूं। जब तक यह मेरे बारे में था तो मैं चुप थी लेकिन अब यह नफरत मेरे बच्चों पर भी आ रही है। यह बहुत चौंकाने वाला है और घिनौना भी है। इन्हीं कारणों मैं अरमान से तलाक लेने जा रही हूं। वह कृतिका के साथ रह सकता है और मैं अपने बच्चों की देखभाल खुद करूंगी।।

आखिर क्यों पायल होगी अरमान से अलग

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि गोलू जैद के बिना नहीं रहेगी इसलिए शायद वह उसे रख ले और मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी। लोग उसकी बहु विवाहिता से खुश नहीं है और मैं अब नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकती। मुझे बहुत परेशान कर रहा है। अपने बच्चों की भलाई के लिए मैं अरमान को छोड़ रही हूं क्योंकि मैं बच्चों के लिए चिंतित हूं। उन्होंने कहा कि बच्चों पर इन नफरत का कोई असर ना हो इसलिए उन्होंने अरमान से अलग होने का फैसला लिया है।

कृतिका से नहीं है कोई शिकायत

उन्होंने कहा कि अरमान और कृतिका अब तक घर के अंदर है इसलिए उन्हें बाहर की बातें पता नहीं चल रही है लेकिन लोग मेरे बच्चों को बद्दुआ दे रहे हैं। ऐसे में मैं आपको एक चीज कंफर्म कर रही हूं कि मैं अरमान से तलाक लूंगी। कृतिका मेरी अपनी सगी बहन नहीं है लेकिन वह बहन जैसी है। हम बचपन से साथ रहे हैं उसने मुझे बहुत सपोर्ट किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version