Home मनोरंजन Payal Malik ने पहली बार अरमान और कृतिका के से*स क्लिप पर...

Payal Malik ने पहली बार अरमान और कृतिका के से*स क्लिप पर तोड़ी चुप्पी, कहा ये वीडियो…

Payal Malik का एक वीडियो सामने आया है जिसमें, वह अरमान और कृतिका के इंटेंस वायरल वीडियो पर बात करती और उससे जुड़े कई बड़े खुलासे करती दिख रही है।

0
Payal Malik
Payal Malik

Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट और मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में आ जाते हैं। इसी तरह यूट्यूबर ने सबसे ज्यादा सुर्खियां तो, तब बटोरी जब सोशल मीडिया पर अरमान और कृतिका का एक इंटेंस वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में यूट्यूबर अरमान और उनकी वाइफ कृतिका मलिक बीबी हाउस में इंटिमेट होते दिखे। यहीं अब इस वीडियो पर यूट्यूबर की दूसरी वाइफ पायल मलिक ने भी चुप्पी तोड़ी और कई बड़े खुलासे किए, चलिए जानते हैं वह क्या है।

Payal Malik ने अरमान और कृतिका के इंटिमेट वीडियो पर तोड़ी चुप्पी

यूट्यूबर अरमान मलिक का यह इंटिमेट वीडियो वायरल होने के बाद, अब सोशल मीडिया पर उनकी पहली पत्नी पायल मलिक का वीडियो पर आया रिएक्शन वायरल हो रहा है। दरअसल, पायल ने अपने फैमिली यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इस वायरल होती वीडियो पर बात करती दिखीं। पायल ने कहा “बिग बॉस हाउस से एक वीडियो अरमान और कृतिका की बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, जब वो वीडियो मैंने देखी मैंने एक मिनट में देख लिया कि वो एडिटेड वीडियो है।” यहीं आगे उन्होंने बताया “मैं बिग बॉस हाउस में 8-10 दिन रहकर आई हूं तो, मुझे बिग बॉस हाउस का चप्पा-चप्पा पता है। जो बेड है न उसपर कोई लैम्प नहीं है, उसपर सिर्फ कैमरा है और और लाइट है। दूसरा रजाई जो वीडियो में है वैसी रजाई बिग बॉस में है ही नहीं।”

अरमान से अलग हो रही हैं पायल

इसी के साथ आपको बता दें, यूट्यूबर पायल मलिक ने अपने यूट्यूब चैनल द्वारा ऐलान किया और बताया कि वह जल्द अरमान मलिक से डाइवोर्स लेकर अलग हो जाएंगी। अलग होने के कारण में पायल बताती दिखीं कि, वह लोगों के इल्जामों और उनके तानों से तंग आ चुकी हैं। यहीं उन्होंने बताया यह सब चीजें वो तो सह लेंगे लेकिन, उनके बच्चे कैसे सहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version