Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनपति Abhishek Bachchan को छोड़ बेटी संग घूमती Aishwarya Rai पर फूटा...

पति Abhishek Bachchan को छोड़ बेटी संग घूमती Aishwarya Rai पर फूटा लोगों का गुस्सा, यूजर बोला ‘बेटी को शो ऑफ…’

Date:

Related stories

Aishwarya Rai: बॉलीवुड की सबसे नामी बच्चन फैमिली की बहू Aishwarya Rai और उनके पति Abhishek Bachchan पिछले कुछ दिनों से खबरों में बने हुए हैं। इसकी वजह इन दोनों के अलगाव की अफवाहें हैं। यूजर्स को लग रहै है कि, Aishwarya Rai Divorce
हो चुका है। हालंकि कपल की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन एक्ट्रेस काफी समय से अपनी इकलौती बेटी Aaradhya Bachchan के अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच रही हैं। इस दौरान मां और बेटी की केमिस्ट्री लोगों को काफी अच्छी लग रही है लेकिन, कुछ यूजर्स एश्वर्या को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया “अपनी बेटी को शो ऑफ कर रही है करियर के लिए”।

ट्रोलर्स के निशाने पर आयीं Aishwarya Rai

दरअसल, बीती रात एक्ट्रेस अपने पति Abhishek Bachchan को छोड़ अकेले ही बेटी आराध्या के साथ IIFA Utsavam 2024 इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया कर्मियों के साथ काफी सेल्फी लेते हुई दिखीं। इसके साथ ही वह ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एश्वर्या ने बेटी के संग खूब वीडियो और फोटो क्लिक कराए हैं। अबू धाबी में आयोजित हुई ‘आईफा उत्सवम 2024’ इवेंट में ऐश्वर्या को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। साउथ सिनेमा के लिए इस सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें एक्ट्रेस को पोन्नियिन सेलवन- 2 के लिए ये सम्मान मिला है।

यूजर्स क्या कह रहे?

इस इवेंट एक एक वीडियो को viralbhayani की तरफ से शेयर किया गया है। इसमें एक्ट्रेस मीडिया के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। एश्वर्या और उनकी बेटी की ये जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। लेकिन कुछ लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को देख अधिकतर लोगों ने कमेंट करते हुए आराध्या बच्चन के स्कूल और उनकी पढ़ाई को लेकर चिंता जताई है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, “बेटी को शो ऑफर कर रही है करियर के लिए।” इस तरह यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories