Home मनोरंजन बिग बॉस घर में महेश भट्ट को मिस कर रही हैं Pooja...

बिग बॉस घर में महेश भट्ट को मिस कर रही हैं Pooja Bhatt! सालों बाद ‘अकेली औरत’ होने पर बयां किया दर्द

0
pooja bhatt

Pooja Bhatt: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रही है। हर में उनके गेम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा है। कभी भी अपनी राय बेबाकी से रखने में पूजा पीछे नहीं रहती हैं और यही वजह है कि वह हर दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। यह बात सच है की निजी जिंदगी में पूजा भट्ट कई कॉन्ट्रोवर्सी का सामना कर चुकी है लेकिन हाल ही में उन्होंने निजी जिंदगी को लेकर खुलासा करती हुई नजर आई। उनका दर्द शो में अभिषेक मल्हान के आगे छलका है। जी हां, आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

अभिषेक मल्हान के सामने पूजा ने बयां किया दर्द

दरअसल बीते दिनों बिग बॉस के घर में स्नैक्स टास्क हुआ जिसने हर कन्टेस्टेंट को एक्टिविटी एरिया में जाकर दूसरे कन्टेस्टेंट को लेकर बात करना था। वहीं ऐसे में अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट एक साथ स्नेक्स करने एक्विटी एरिया में गए। इस दौरान अभिषेक ने पूजा से कहा कि वह वीकेंड के वार के दौरान काफी रोए थे और इस वक्त उन्हें साइरस ब्रोचा ने संभाला था। वहीं इस पर पूजा भट्ट ने कुछ ऐसा का जो फिलहाल सुर्खियों में है।

पूजा ने कहीं ये बात

पूजा भट्ट ने कहा कि “हम सभी अपने परिवार को मिस कर रहे है। यहां मौजूद हर किसी को परिवार की याद आती है और हर किसी का कोई बाहर इंतजार कर रहा है। मैं सिंगल औरत हूं और मेरा घर चलाने वाला भी कोई नहीं है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं अपने पिता को मिस कर रही हूं। मेरे लिए किसी और के राय मायने नहीं रखते हैं। मैं सिर्फ उनकी सुनती हूं और इस पर ध्यान देती हूं कि वह क्या कह रहे हैं।”

निजी जिंदगी में झेल चुकी है शादी टूटने का दर्द

बता दे कि पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के काफी करीब है और उन्हें अपना आइडियल मानती है। उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो पूजा ने मनीष मखीजा के साथ 2003 में शादी की थी और लगभग 11 साल के बाद उन्होंने 2014 में अलग होने का फैसला किया। वहीं एक्ट्रेस फिलहाल सिंगल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। 51 वर्षीय एक्ट्रेस बिग बॉस के घर में काफी पसंद की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version