Thursday, October 24, 2024
Homeमनोरंजनसाउथ की फिल्म Mangalavaaram का पोस्टर जारी, एक्ट्रेस पायल राजपूत ने टॉपलेस...

साउथ की फिल्म Mangalavaaram का पोस्टर जारी, एक्ट्रेस पायल राजपूत ने टॉपलेस होकर दिए पोज

Date:

Related stories

Mangalavaaram: आज के समय में दर्शक हिंदी फिल्मों के साथ – साथ साऊथ की भी फिल्मों को देखना खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि साउथ की भी फिल्में काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। इसके साथ -साथ अब साउथ की फिल्में कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रही हैं। वहीं जल्द ही दर्शकों को एक और दमदार और एक्शन से भरपूर फिल्म दिखाई देने वाली है। इस फिल्म का नाम है ‘मंगलवारम’ को जिसे पैन इंडिया में रिलीज किया जाएगा। वहीं आज इस फिल्म की फर्स्ट लुक को जारी किया गया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस पोस्टर में पायल राजपूत को काफी बोल्ड तरीके से दिखाया गया है।

लीड रोल प्ले कर रही पायल राजपूत

फिल्म ‘मंगलवारम’ की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है। ऐसे में अब इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में अभिनेत्री पायल राजपूत दिखाई दे रही है। इसके साथ ही अगर हम पोस्टर पर गौर करें तो वह इसमें टॉपलेस हैं। वहीं उनके हाथ में एक कंगन दिखाई दे रहा है साथ ही व बैक पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री पायल राजपूत के अंगुलियों की तरफ अगर गौर करें तो वहां एक तितली बैठी हुई है ऐसे में यह फिल्म ाक़फ़ी सस्पेंस से भरी हुई दिखाई दे रही है।

Also Read: ये कर लिया तो AC की गैस के लिए नहीं बुलाना पड़ेगा मैकेनिक, चंद सेकेंड में मिलेगी राहत

हॉरर फिल्म है ‘मंगलवारम’

अगर फिल्म ‘मंगलवारम’ की बात करें तो यह एक हॉरर फिल्म है। इस फिल्म के डायरेक्टर अजय भूपति हैं। इस फिल्म के बारे में उन्होंने जानकारी दिया है कि ‘मंगलवारम’ को पैन इंडिया के तर्ज पर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही इस फिल्म का ऑरिजनल भाषा तेलगू और मलयालम है। फिल्म की कहानी बड़ी ही रोचक है जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी। इस फिल्म में अभिनेत्री पायल राजपूत को मौका दिया गया है। इस फिल्म में वह शैलेजा नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। पायल की गिनती बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है इसलिए उन्हें इस फिल्म को करने का मौका मिला है।

Also Read: American Airlines Flight: नहीं सुधरेंगे! नशे में टुन्न यात्री ने किया सहयात्री पर पेशाब, न्यूयॉर्क से आ रही थी फ्लाइट

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories